पांकी के हर गांव में होगी डीप बोरिंग : विधायक

Palamu News - प्रखंड के सेलारी पंचायत के ग्राम देल्हा में पांकी विधानसभा से नवनिर्वाचित भाजपा विधायक डॉ शशिभूषण मेहता को भारी...

Jan 16, 2020, 07:31 AM IST
Panki News - every village in panki will be deep boring mla
प्रखंड के सेलारी पंचायत के ग्राम देल्हा में पांकी विधानसभा से नवनिर्वाचित भाजपा विधायक डॉ शशिभूषण मेहता को भारी मतों से जीत की खुशी में ग्रामीणों के द्वारा अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पांकी विधानसभा क्षेत्र भाजपा विधायक डॉ शशिभूषण मेहता उपस्थित हुए। ग्रामीणों ने विधायक डॉ शशि भूषण मेहता को जोरदार स्वागत किया। वहीं डॉ शशिभूषण मेहता ने ग्रामीणों को आभार व्यक्त करते हुए अपने संबोधन में कहा कि आज का दिन खुशी उत्साह का दिन है। किसान गरीब नौजवान का राज आया है। जिस उम्मीद के साथ जनता ने अपना मत का प्रयोग कर पांकी विधानसभा में बदलाव किया है।

माला पहनाकर पांकी विधायक का स्वागत करते ग्रामीण।

बदलाव में दिखेगा विकास

विधायक ने कहा कि इस बदलाव से क्षेत्र में विकास देखने को मिलेगा। कहा कि पूरे पांकी विधानसभा क्षेत्र में सिंचाई के लिए प्रत्येक गांव में डीप बोरिंग कराई जाएगी, ताकि किसानों को सिंचाई करने में सहूलियत हो सके। पंचायत के मुखिया मनोज मेहता ने कहा कि पांकी विधानसभा की जनता अब भय मुक्त हो गई है। डॉ शशिभूषण मेहता को जीतने से क्षेत्र में विकास देखने को मिलेगा। ग्राम विकास समिति अध्यक्ष प्रियम देवी ने विधायक डॉ शशिभूषण मेहता को सम्मानित की। इस कार्यक्रम का संचालन अमरेश मेहता ने किया। इस कार्यक्रम में पंचायत समिति सदस्य देवेंद्र साहू, प्रवेश भुइयां, अंजन मेहता, गुरु गोविंद मेहता, रामेश्वर मेहता, अखिलेश मेहता, मुन्नीलाल मेहता, बनवारी मेहता, मनोज राम, सुरेश राम, इंद्रदेव यादव, रवि सिंह, संजय वर्मा, सुधीर कुमार समेत काफी संख्या में लोग शामिल थे।

X
Panki News - every village in panki will be deep boring mla
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना