कोर्ट के फैसले को सबने सहजता से लिया, सबकुछ सामान्य रहा

Palamu News - अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देखते हुए आज शनिवार को पूरे दिन प्रशासनिक चौकसी रही। पुलिस व...

Nov 10, 2019, 07:37 AM IST
अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देखते हुए आज शनिवार को पूरे दिन प्रशासनिक चौकसी रही। पुलिस व अर्द्धसैनिक बल के जवानों ने फ्लैैग मार्च किया। शहर थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्र के नेतृत्व में जवानों ने फ्लैग मार्च किया। राज्य स्तर पर मुख्य सचिव के नेतृत्व में बैठक के बाद सभी जिला प्रशासन को दिए गए निर्देश के आलोक में उपायुक्त तथा पुलिस अधीक्षक के साथ-साथ अनुमंडल, प्रखंड व थाना स्तर के सभी पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्र में भ्रमण पर निकले और स्थिति का जायजा लिया।

सरकार के निर्देश के अनुसार यदि पूरा सप्ताह 24 घंटे हाई अलर्ट जारी रहेगा। मगर पुलिस प्रशासन की दृष्टि से आज का दिन बिल्कुल सामान्य रहा। इस आधार पर जिले में शांति-व्यवस्था की स्थिति की बात करें तो,आज का दिन अन्य दिनों की तरह ही गुजरा। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में सब कुछ अन्य दिनों की तरह बीता। अयोध्या पर फैसला आने के बाद भी कहीं कोई क्रिया-प्रतिक्रिया नहीं देखी गई। सबने इसे सहजता से लिया। इस बीच चौकसी के तौर पर जिला प्रशासन की टीम ने कुछ उन इलाकों का भ्रमण भी किया जो सेंसेटिव माने जाते रहे हैं। मगर कहीं भी इस मामले को लेकर किसी भी तरह के तनाव या इसे लेकर कोई संशय की स्थिति नहीं रही। बल्कि आज भी लोग अन्य दिनों की तरह घरों से निकले और अपने रोजमर्रा के नियमित दिनचर्या में शामिल हुए। अलबत्ता जिला मुख्यालय में अन्य दिनों के मुकाबले भीड़-भाड़ कम जरूर देखी गयी। बाजार में भीड़-भाड़ कम रही। सड़कों पर गाड़ियों का परिचालन भी कम रहा। इस कारण शहर में छुट्टी के दिनों की तरह चहल-पहल कुछ कम रही।

फ्लैग मार्च करते डीएसपी, थाना प्रभारी व पुलिस के जवान।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना