सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, चालक रिम्स रेफर

Palamu News - थाना क्षेत्र से लगे पांडू जानेवाली पक्की सड़क पर खूंटीसोत नदी के समीप शुक्रवार की देर रात तेज गति से जा रही बोलेरो...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 08:05 AM IST
Vishrampur News - father and son died in road accident driver rims refer
थाना क्षेत्र से लगे पांडू जानेवाली पक्की सड़क पर खूंटीसोत नदी के समीप शुक्रवार की देर रात तेज गति से जा रही बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर तीखे मोड़ पर पेड़ से टकरा गई। इसमें चालक सहित तीन व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। घटनास्थल से सभी गंभीर रूप से घायल धर्मेंद्र विश्वकर्मा (40) उसका बेटा शैलेश(14) और चालक बबलू विश्वकर्मा(35) को स्थानीय बंदला गांव के लोगों ने उन्हें तत्काल सीएचसी में इलाज हेतु भर्ती कराया था। यहां से प्राथमिक इलाज के बाद सभी घायलों की नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने सदर अस्पताल मेदिनीनगर रेफर कर दिया।

इलाज के दौरान घायल शैलेश की मौत हो गयी। वहीं धर्मेंद्र विश्वकर्मा की मौत बेहतर इलाज के लिए रांची जाने के क्रम में रास्ते हो गयी। थाना प्रभारी श्रीभगवान सिंह ने बताया कि पांडू थाने के बंदला गांव के धर्मेंद्र विश्वकर्मा अपने पुत्र शैलेश और भाई के दामाद बबलू विश्वकर्मा (हरिहरगंज) के साथ विश्रामपुर से शुक्रवार की रात करीब सात बजे अपने महज तीन किमी दूर गांव लौट रहे थे।

इसी क्रम में सामने से आ रही थाना पुलिस की गश्ती दल की गाड़ी में हल्की टक्कर होने से पुलिस गाड़ी का साइड ग्लास टूट गया। पुलिस से बचने के लिए बाेलेराे में सवार लोगों ने अपनी गाड़ी की स्पीड काफी तेज कर दी अाैर भागने लगे। इसी बीच खूंटीसोत नदी के समीप तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर पेड़ से नया बोलेरो टकरा गया। अचानक हुई इस दर्दनाक अनहोनी घटना में पिता पुत्र की असमय हुई मौत से पूरा बंदला गांव में मातम पसरा हुआ है।

X
Vishrampur News - father and son died in road accident driver rims refer
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना