इंटर में फर्स्ट डिवीजन नहीं आया तो छात्र ने लगाई फांसी

Palamu News - प्रखंड के उग्रवाद प्रभावित रहे सिगसिगी पंचायत के बेलवादामर टोला के रामनरेश शर्मा के तीन में मंझला बेटा युवा पंकज...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:55 AM IST
Vishrampur News - first division gets interference in execution of student
प्रखंड के उग्रवाद प्रभावित रहे सिगसिगी पंचायत के बेलवादामर टोला के रामनरेश शर्मा के तीन में मंझला बेटा युवा पंकज कुमार शर्मा उर्फ छोटू 20 वर्ष ने गुरुवार देर रात घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। परिजनों ने बताया कि जैक द्वारा आयोजित इंटर विज्ञान की फाइनल परीक्षा के 14 मई को जारी रिजल्ट में सेकंड डिविजन लाने से वह दुःखी रह रहा था, जबकि उसने माता-पिता व साथी-संगी को परीक्षा देने के बाद से प्रथम श्रेणी में अच्छे अंक से पास होने का दावा कर रहा था।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात घर में कोई भी सदस्य नहीं था। उसकी माता घर से दूर एक संबंधी की शादी में भाग लेने गए हुए थे। वहां से रात दस बजे युवक पंकज अपनी माता से तबीयत खराब होने का वास्ता देकर चाभी लेकर घर लौट आया। इसके घंटा भर बाद उसकी मां भी घर लौटी। काफी आवाज देने के बाद जब अंदर से जवाब नहीं मिला, तो वह आंगन में जाकर सो गयी। शुक्रवार सुबह युवक की मां ने उसके बंद कमरे को खुलवाने के लिए बहुत आवाज लगायी, पर अंदर से जवाब नहीं मिलने पर उसके मां व पड़ोस के लोगों का माथा ठनका।

फिर मकान का छज्जा तोड़कर गांव के कुछ लड़के अंदर कमरे में घुसे, तो कमरे के अंदर खपरैल के छज्जे के मुंडेर में गमछे से लटके पंकज का शाव देखा। अगलबगल के जुटे लोग सन्न रह गए। उसकी माता पछाड़ खाकर गिरकर बेहोश हो गयीं। इस मनहूस खबर की सूचना मृतक के बाहर कमाने गए पिता नरेश शर्मा को दी गई। इसके बाद माता व परिजन विलाप कर उसके फर्स्ट डिविजन नहीं आने से लगे सदमा को मौके पर शुक्रवार दिन में पहुंची रेहला थाना पुलिस को उसकी आत्महत्या की वजह बताई। इसके बाद रेहला थाना प्रभारी विष्णु सिंह ने शव को नीचे उतरवाकर पंचनामा बनाने के बाद सदर अस्पताल, गढ़वा पोस्टमॉर्टम हेतु भिजवाया।

X
Vishrampur News - first division gets interference in execution of student
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना