हर बूथ पर पांच सदस्य बनाएंगे : कांग्रेस

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:00 AM IST

Palamu News - नप मुख्यालय स्थित जनता प्लस टू उच्च विद्यालय परिसर में कांग्रेस के बूथस्तरीय कमेटी की बैठक हुई। इसमें प्रखंड के...

Vishrampur News - five members will be formed at every booth congress
नप मुख्यालय स्थित जनता प्लस टू उच्च विद्यालय परिसर में कांग्रेस के बूथस्तरीय कमेटी की बैठक हुई। इसमें प्रखंड के सभी बूथ कमेटी के सदस्य शामिल हुए। अध्यक्षता कांग्रेस के नगर अध्यक्ष मनोज शुक्ला ने की। संचालन प्रखंड अध्यक्ष रामचंद्र दीक्षित ने किया। बैठक में ग्रामस्तर तक संगठन को मजबूत करने पर बल दिया गया। साथ ही यह भी निर्णय लिया गया कि हर बूथ पर पांच और नए कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ा जाएगा। इसके अलावा कांग्रेस के नेता गांव में घूमकर गठित बूथ कमेटी का सत्यापन करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस के नेता व पूर्व विस प्रत्याशी अजय दुबे ने कहा कि कार्यकर्ता ही किसी पार्टी की असली ताकत होते हैं। कार्यकर्ताओं के दम पर ही नेता विधायक व सांसद बनते हैं। कांग्रेस में ऊर्जावान कार्यकर्ताओं की एक लंबी कतार है। उन्होंने कहा कि गठबंधन तो प्रदेश व केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा,लेकिन विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस का गढ़ रहा है। इस विस सीट पर कई बार कांग्रेस ने जीत का परचम लहराया है। इसलिए इस विस सीट पर कांग्रेस का परंपरागत दावा है। दुबे ने कहा कि भाजपा की राज्य व केंद्र सरकार झूठे वादे कर देश व प्रदेश की जनता को गुमराह किया है। कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर भाजपा की पोल खोलें। बैठक के दौरान कांग्रेस महिला मोर्चा की नवनियुक्त जिला अध्यक्ष संयुक्ता सिन्हा को माला पहनाकर स्वागत किया गया। मौके पर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष संतोष कुमार चौबे, वीरेंद्र चौबे उर्फ गामा चौबे, विद्यावती देवी, डॉ इलयास अंसारी, इरशाद अहमद, जमील खान, सुमंत चौबे, ललित चौबे, विजय चौधरी, मणिभूषण पाण्डेय, शिवनाथ पासवान, अरविंद पाण्डेय सहित कई कांग्रेसी नेता व पार्टी कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

X
Vishrampur News - five members will be formed at every booth congress
COMMENT