फरार आरोपी मुखिया के घर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

Palamu News - प्रधानमंत्री आवास योजना एवं मनरेगा योजना में लाखों रुपए घोटाला करने के आरोपी रहे जिले के बरवाडीह प्रखंड के बेतला...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:05 AM IST
Latehar News - fugitive accused chief39s house pasted by police
प्रधानमंत्री आवास योजना एवं मनरेगा योजना में लाखों रुपए घोटाला करने के आरोपी रहे जिले के बरवाडीह प्रखंड के बेतला पंचायत के मुखिया संजय सिंह, पिता स्व. बिगु सिंह पर कई दिनों पूर्व से न्यायालय द्वारा गिरफ्तारी वारंट निर्गत है। नतीजतन, वे फरार चल रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में मंगलवार को बरवाडीह थाना पुलिस ने मुखिया संजय सिंह के घर के दरवाजे पर इश्तेहार चिपका दिया है। इश्तेहार के माध्यम से मुखिया को अविलंब सशरीर कोर्ट में हाजिर होने का निर्देश जारी किया गया है।

मौके पर थाना के कासीमुद्दीन, सूबेदार सिंह समेत कई पुलिस जवान मौजूद थे। बता दें कि वित्तीय वर्ष 2016-17 में पीएम आवास के तीन वास्तविक लाभुक मुख्तार अंसारी पिता महमूद मियां, मंजूर आलम पिता नूरहसन मियां व शनिचर भुइयां पिता माथो भुइयां के स्थान पर मुखिया संजय सिंह ने अवैध रूप से आर्थिक लाभ लेकर तीन गलत व्यक्ति मुख्तार अंसारी पिता खुदाबक्श, मंसूर आलम पिता कुदूस मियां व अजय भुर्ईंया पिता गणेश भुइयां का दस्तावेज लेकर पंजीकरण कर सत्यापित कर दिया था।

मुखिया ने लिखित तौर पर यह स्वीकार भी किया है कि एसईसीसी डाटा से मिलान किये बगैर उक्त व्यक्तियों के दस्तावेजों का सत्यापन खुद उनके द्वारा ही किया गया है। नतीजतन, डीडीसी माधवी मिश्रा के आदेश पर जनवरी, 2019 में मुखिया के खिलाफ बरवाडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

बेतला मुखिया के घर पर चिपकाया गया इश्तेहार।

X
Latehar News - fugitive accused chief39s house pasted by police
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना