गोलमुरी निवासी चांदनी परवीन के परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का लगाया आराेप

Palamu News - गुस्साए परिजन अस्पताल में शव छोड़कर चले गए देर रात तक बेड पर ही पड़ा था महिला का शव क्राइम रिपोर्टर | जमशेदपुर ...

Dec 04, 2019, 09:56 AM IST
गुस्साए परिजन अस्पताल में शव छोड़कर चले गए देर रात तक बेड पर ही पड़ा था महिला का शव

क्राइम रिपोर्टर | जमशेदपुर

गोलमुरी थाना अंतर्गत सर्कस मैदान निवासी मो. रमजान की 21 वर्षीय बेटी चांदनी परवीन की सोमवार की रात एमजीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का अारोप लगाते हुए एमजीएम अस्पताल में जमकर हंगामा किया। गुस्साए परिजन महिला का शव अस्पताल में ही छोड़कर चले गए। इस दौरान उनके नहीं लौटने के कारण महिला का शव देर रात तक बेड पर ही पड़ा रहा।

इससे पहले, परिजनों ने कहा कि मौत के बाद भी चांदनी को पानी चढ़ाया जा रहा था। चांदनी परवीन शादीशुदा थी। उसका एक डेढ़ साल का बेटा भी है। पति चांद कुरैशी अजमेर में रहते हैं। पिता मो. रमजान ने बताया कि चांदनी की तबीयत बिगड़ने पर उसे एक सप्ताह पूर्व सदर अस्पताल ले जाया गया था। दवा देकर दूसरे दिन उसे डिस्चार्ज कर दिया गया था। घर वापस अाने के बाद चांदनी की तबीयत और बिगड़ गई। उसे एमजीएम अस्पताल भी लाया गया, जहां उसे दवा दी गई। रविवार की रात चांदनी परवीन की तबीयत दोबारा बिगड़ गई। उल्टी और दस्त के कारण उसका पेट फुल गया। सोमवार की सुबह उसे दोबारा इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। सदर में कहा गया कि उसके पेट में पानी भर गया है। वहां से एमजीएम रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन का पक्ष लेने का प्रयास किया गया, उपाधीक्षक डॉ. नकुल चौधरी ने फोन नहीं उठाया।

एमजीएम में महिला की मौत के बाद 8.15 से 9.30 बजे तक चढ़ता रहा स्लाइन, हंगामा

रात 8.15 बजे मौत के बाद जुटे परिजन

रात 9.30 बजे शव से स्लाइन खोलती नर्स

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना