दहेज को लेकर महिला काे मारने-पीटने का अाराेप

Palamu News - नगर पंचायत के कुम्हार टोली मुहल्ला निवासी विनोद प्रजापति का पुत्र दीपक प्रजापति अपने ही प|ी इंदु देवी को मारपीट कर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:07 AM IST
Hussainabad News - harassment of woman for dowry
नगर पंचायत के कुम्हार टोली मुहल्ला निवासी विनोद प्रजापति का पुत्र दीपक प्रजापति अपने ही प|ी इंदु देवी को मारपीट कर घर में बंद किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। इंदु के भाई रवींद्र प्रजापति ने हुसैनाबाद थाना में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

इस संबंध में रवींद्र प्रजापति ने कहा कि इंदु देवी की शादी 24 नवम्बर 2016 में उचित दहेज देकर हिंदू रीति रिवाज के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दीपक प्रजापति व उसके परिजन पांच लाख अपने मैके से और दहेज लाने को लेकर जान से मारने की नीयत से बार-बार प्रताड़ित करते हैं। इसके लिए जपला में पंचायत भी हुई थी। पंचायती के बाद से ही कुछ दिनों तक ठीक ठाक भी रहा, किंतु एक दो माह के बाद से ही दीपक प्रजापति व उसके पिता परिजन पुनः प्रताड़ित करने लगे। रवींद्र ने कहा कि गुरुवार की रात मेरी बहन इंदु को मारपीट कर एक कमरे में बंद कर रखा है। उन्होंने कहा कि मेरी बहन को जान से भी मार सकता है। रवींद्र ने हुसैनाबाद थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। इस संबंध में थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने बताया कि दोषी के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि जांच के लिये पुलिस बल को इंदु को बचाने के लिये घटनास्थल पर भेजा गया है।

X
Hussainabad News - harassment of woman for dowry
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना