राजद की नाराजगी दूर करने सोनिया से मिलने जाएंगे हेमंत

Palamu News - झामुमो, कांग्रेस व राजद गठबंधन में सीटों को लेकर राजद की नाराजगी दूर करने झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन...

Nov 10, 2019, 08:05 AM IST
झामुमो, कांग्रेस व राजद गठबंधन में सीटों को लेकर राजद की नाराजगी दूर करने झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन शनिवार को रिम्स में लालू प्रसाद से मिले। हालांकि, एक घंटे वार्ता में हल नहीं निकल सका। रविवार को वह सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली जाएंगे।

झामुमो सूत्रों ने बताया कि शनिवार को लालू से वार्ता के बाद झामुमो प्रत्याशियों की घोषणा दोपहर दो बजे प्रेसवार्ता में करनी थी, पर अंतिम समय में इसे स्थगित कर दिया गया। अब रविवार को झामुमो पहले चरण के प्रत्याशियों की घोषणा कर सकता है।

विश्रामपुर पर दिल्ली दौड़

सूत्रों का कहना है कि लालू विश्रामपुर ही नहीं, गढ़वा, मनिका आिद सीटें भी मांग रहे हैं। विश्रामपुर सीट देकर उनकी नाराजगी दूर करने पर सोचा जा रहा है। चूंकि, विश्रामपुर कांग्रेस के खाते में है। इसलिए इसका हल निकालने हेमंत सोनिया गांधी का अाशीर्वाद लेने दिल्ली जा रहे हैं। लालू से मुलाकात के बाद हेमंत ने मीडिया से बातचीत में स्पष्ट किया कि गठबंधन पर बातचीत के दौरान लालू ने उन्हें दोनों हाथों से अाशीर्वाद दिया। राजद की कुछ शिकायतें हैं, जो जल्द दूर होंगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना