हिंदुत्व मनुष्य की जीवन पद्धति है : वैद्यनाथ

Palamu News - शहर के थाना चौक स्थित श्री वैष्णव दुर्गा मंदिर के प्रागंण में शनिवार को विश्व हिंदू परिषद अाैर बजरंग दल की संयुक्त...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Latehar News - hindutva is the life pattern of a human being vaidyanath
शहर के थाना चौक स्थित श्री वैष्णव दुर्गा मंदिर के प्रागंण में शनिवार को विश्व हिंदू परिषद अाैर बजरंग दल की संयुक्त बैठक जिलाध्यक्ष अशोक महलका की अध्यक्षता में हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में विहिप के प्रदेश सह मंत्री विजय पांडेय, प्रदेश संगठन मंत्री कन्हैया शामिल थे। बैठक में संगठन विस्तार व संगठन की मजबूती पर विचार-विमर्श किया गया। प्रदेश सह मंत्री विजय पांडेय ने कहा कि देश को विश्व गुरु बनने के लिए हिंदू समाज को संगठित होने की जरूरत है। भारत के मूल निवासी संस्कृति के धरोहर के लिए संगठित होना जरूरी है। पूर्व मंत्री वैद्यनाथ राम ने कहा कि हिंदुत्व मनुष्य की जीवन पद्धति है। हिंदुत्व भारत की संस्कृति के माध्यम से ही सुख-शांति व भाईचारा समाज को मिल सकती है।

संगठन मंत्री कन्हैया ने कहा कि जिले के सभी प्रखंडों में नए सिरे से गठन किया जाएगा। इसके लिए जिले के सभी प्रखंडों में एक-एक प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। सर्वसम्मति से लातेहार के लिए शंकर सिंह, मनिका के लिए गौतम बाबा, बरवाडीह के लिए वीरेंद्र साहू, गारू के लिए राजेश कुमार यादव, महुआडांड़ के लिए सौरव कुमार साहू, सरयू के लिए शुभम गुप्ता, चंदवा के लिए रिशु राज गुप्ता, बालूमाथ व बारियतू के लिए राजू विश्वकर्मा तथा हेरहंज प्रखंड के लिए त्रिलोकी यादव को प्रभारी नियुक्त किया गया है। मौके पर युवा नेता अंकित पांडेय, बरवाडीह प्रखंड संयोजक मनोज भुइयां, राजेश कुमार यादव, नीलेश कुमार, आलोक राम, सुमित कुमार, सत्येंद्र कुमार, कन्हाई कुमार, आयुष कुमार, पियूष उपाध्याय, गौतम सिंह, प्रकाश सोनी, सुधीर कुमार मौजूद थे।

X
Latehar News - hindutva is the life pattern of a human being vaidyanath
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना