हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का हुआ उद्घाटन

Palamu News - सदर प्रखंड के नावागढ़ में सोमवार को आयुष्मान भारत के तहत हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर शुरू हुआ। मनिका विधायक हरिकृष्ण...

Aug 06, 2019, 07:15 AM IST
सदर प्रखंड के नावागढ़ में सोमवार को आयुष्मान भारत के तहत हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर शुरू हुआ। मनिका विधायक हरिकृष्ण सिंह व सिविल सर्जन डॉ. एसपी शर्मा ने संयुक्त रूप से इसका उद्घाटन किया। कार्यक्रम में विधायक सिंह ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार की सोच है कि किसी भी व्यक्ति की मौत इलाज के अभाव में नहीं हो। बेहतर इलाज के लिए उन्हें भटकना नहीं पड़े। इसी सोच के साथ सरकार ने गांव में ही स्वास्थ्य सुविधा को विकसित करते हुए हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर की शुरूआत की है।

सिविल सर्जन डॉ. शर्मा ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग बेहतर स्वास्थ्य सुविधा के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से संचालित योजनाओं की भी जानकारी दी और लोगों से उसका लाभ उठाने की अपील की। प्रखंड बीस सूत्री अध्यक्ष रामदेव सिंह ने नावागढ़ में हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर खोले जाने पर सरकार का बेहतर कदम बताया। मौके पर सीएससी प्रभारी डॉ. एससी हांसदा, सुनील कुमार, विधायक प्रतिनिधि वंशी यादव, मोती सोनी समेत कई स्वास्थ्य कर्मी व ग्रामीण मौजूद थे।

उद्घाटन समारोह को संबोधित करते मनिका विधायक हरिकृष्ण सिंह।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना