एक ही रात 13 घरों से लाखों की नकदी व जेवरात की चोरी

Palamu News - प्रखंड के अंबाबार गांव में शनिवार की रात 13 घरों से चोरी की घटना से ग्रामीणों में गुस्सा अाैर दहशत व्याप्त है।...

Bhaskar News Network

Aug 19, 2019, 07:25 AM IST
Panki News - lakhs of cash and jewelery stolen from 13 houses in one night
प्रखंड के अंबाबार गांव में शनिवार की रात 13 घरों से चोरी की घटना से ग्रामीणों में गुस्सा अाैर दहशत व्याप्त है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अंबाबार गांव में शनिवार की रात चोरों ने मुन्ना भुईंया, गणेश भुईंया, भरोसा भुईंया ललित भुईंया, जुगल भुईंया, योगेंद्र साव समेत 13 लोगों के घराें में चाेरी की घटना काे अंजाम दिया। सुबह जब लोग अपने घर में बक्से व अन्य सामान को बिखरे पड़े हुए देखा ताे उनके होश उड़ गए। नकदी समेत गहने चोरी होने की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। इसी बीच पता चला कि करीब 13 लोगों के घर से चोरों ने चोरी कर लिया।

ग्रामीणों की अाेर से सूचना देने पर पांकी पूर्वी जिप सदस्य लवली गुप्ता अंबाबार गांव पहुंच मामले की जांच की व स्थानीय थाना प्रभारी कर्मपाल भगत से इस मामले से शीघ्र पर्दा हटाने व चोरी की घटना में संलिप्त अपराधियों को शीघ्र धरपकड़ करने की बातें कहीं। मौके पर मौजूद थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शीघ्र ही मामले का उद्भेदन कर अपराधियों की धरपकड़ की जाएगी। समाचार लिखे जाने तक ग्रामीणों ने शक के आधार पर कुछ लाेगाें को पकड़कर पुलिस को सौंपा है।

घटना के बाद ग्रामीणों से पूछताछ करती जिप सदस्य लवली गुप्ता।

X
Panki News - lakhs of cash and jewelery stolen from 13 houses in one night
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना