दाे पुल अाैर एक सड़क का शिलान्यास

Palamu News - प्रखंड के केल्हवा पंचायत के होटवार गांव में अमानत नदी के तट पर सोमवार की संध्या विधायक देवेन्द्र सिंह ने होटवार...

Oct 22, 2019, 07:40 AM IST
प्रखंड के केल्हवा पंचायत के होटवार गांव में अमानत नदी के तट पर सोमवार की संध्या विधायक देवेन्द्र सिंह ने होटवार द्वारिका के बीच अमानत नदी पर बड़ा पुल, द्वारिका से मतनाग तक कालीकरण सड़क अाैर परसा नाला पर पुल का शिलान्यास संयुक्त रूप से एक ही स्थान पर विधिवत पूजा अर्चना व नारियल फोड़कर किया।

शिलान्यास कार्यक्रम में केलहवा केकरगढ़ सहित विभिन्न पंचायतों के सैकड़ों लोग उपस्थित हुए। लोगों को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि क्षेत्र के लोगों द्वारा लगातार यह सूचना मिल रही थी कि बरसात के दिनों में जर्जर सड़क एवं पुल नहीं रहने के कारण यह क्षेत्र टापू में बदल जाता है। इसके बाद उन्हाेंने इसके लिए प्रयास किया। कहा कि कुछ ही महीने बाद निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा व क्षेत्र का चहुंमुखी विकास होगा।

कार्यक्रम में द्वारिका केकर गढ़ के ग्रामीण सोनू यादव, बिंदु यादव, नानू यादव नरेश यादव ने विधायक को समस्त पंचायत वासियों की ओर से धन्यवाद किया। शिलान्यास कार्यक्रम की खबर पर पूरे क्षेत्र की जनता में हर्ष का माहौल है। शिलान्यास कार्यक्रम में मुखिया मुकेश सिंह, हफीजुल अंसारी रफीक अंसारी, देव सागर राम, चुनमुन पांडे, नानू सिंह लल्लू सिंह, अरविंद सिंह, पंकज चौरसिया, प्रमोद गुप्ता सहित हजारों लोग मौजूद थे।

शिलान्यास करते विधायक व उपस्थित अन्य लोग।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना