महिलाओं व बच्चों के लिए हैं अनेक योजनाएं, उसका लाभ उठाएं : मोहन

Palamu News - डीपीआरओ कार्यालय में शनिवार को टेलीकॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला समाज कल्याण विभाग से संचालित योजनाओं के बारे...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Latehar News - many schemes for women and children take advantage of it mohan
डीपीआरओ कार्यालय में शनिवार को टेलीकॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला समाज कल्याण विभाग से संचालित योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई। कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने दूरभाष पर जिला समाज कल्याण पदाधिकारी से विभाग के माध्यम से संचालित हो रही योजनाओं की जानकारी ली। ग्रामीणों में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना, मुख्यमंत्री लाडली योजना, जिले के आंगनबाड़ी के संचालन को लेकर भी सवाल पूछे जिस पर जिला समाज कल्याण पदाधिकारी मोहन लाल मरांडी ने विभाग से संचालित हो रहे योजनाओं के बारे में विस्तार पूर्वक बताया।

कार्यक्रम के दौरान गारू प्रखंड के सरयू गांव निवासी राजेश प्रसाद समेत कई लोगों ने ने जिला समाज कल्याण विभाग की ओर से संचालित योजनाओं की जानकारी मांगी, जिसपर जिला समाज कल्याण पदाधिकारी मोहन लाल मरांडी ने मुख्यमंत्री कन्यादान, मुख्यमंत्री लाडली योजना, विवेकानंद पेंशन योजना समेत अन्य योजनाओं के बारे में विस्तार पूर्वक बताया एवं योजनाओं के लाभ लेने की भी बात कहीं। सदर प्रखंड के पांडेयपुरा निवासी पंकज गुप्ता,चंदवा के चकला निवासी राम प्रसाद ने मुख्यमंत्री लाडली योजना के लाभ कैसे मिलेगा, इसको लेकर सवाल किए। जिस पर समाज कल्याण पदाधिकारी मरांडी द्वारा ने बताया गया कि मुख्यमंत्री लाडली योजना समेत कई योजनाओं की जानकारी दी। मौके पर जिला जनसंपर्क पदाधिकारी शिवनंदन बड़ाईक समेत अन्य कर्मी मौजूद थे।

X
Latehar News - many schemes for women and children take advantage of it mohan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना