वाद-विवाद प्रतियोगिता से दिया स्वच्छता का संदेश

Palamu News - जनता शिवरात्रि महाविद्यालय में पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत 44 झारखंड बटालियन के निर्देश पर कैप्टन एसके पाण्डेय...

Dec 04, 2019, 09:35 AM IST
Medininagar News - message of cleanliness given from debate competition
जनता शिवरात्रि महाविद्यालय में पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत 44 झारखंड बटालियन के निर्देश पर कैप्टन एसके पाण्डेय के नेतृत्व में महाविद्यालय परिसर में स्वच्छता पखवाड़े कार्यक्रम के तहत भाषण, वाद विवाद प्रतियोगिता हुई और सफाई अभियान चलाया गया। मौके पर कैप्टन डॉ. एसके पाण्डेय ने कहा कि महाविद्यालय की साफ-सफाई कर एनसीसी कैडेट्स स्वच्छ राष्ट्र निर्माण को संकल्पित हैं । अभियान में जेसीओ लुकास मुंडू, जौकिम एक्का, हवलदार नंदु तिर्की, ज्वाला प्रसाद यादव, सीनियर अंडर ऑफिसर राजीव सिंह समेत सैकड़ों कैडेट्स ने भाग लिया।

डॉ. राजेन्द्र प्रसाद की मनी जयंती: मंगलवार को देश के पहले राष्ट्रपति डॉ. राजेन्द्र प्रसाद की जयंती मनाई गई। जयंती को लेकर नीलांबर पीतांबर विश्वविद्यालय के आदेशानुसार संविधान पर गोष्ठी आयोजित की गई। इसकी अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ. राणा प्रताप सिंह ने की और संचालन प्रो. आमिर ने किया। प्राचार्य डॉ. राणा प्रताप सिंह ने कहा कि डॉ. राजेन्द्र प्रसाद देश के प्रथम राष्ट्रपति होने के साथ साथ संविधान सभा के प्रथम अध्यक्ष भी थे और संविधान निर्माण में उनकी भूमिका अहम रही। इस अवसर पर डॉ. एसके पांडेय, डॉ. किरण, डॉ. प्रमोद, प्रो प्रेमजीत सहित कई छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

स्वच्छता कार्यक्रम में शामिल एनसीसी कैडट्स।

X
Medininagar News - message of cleanliness given from debate competition
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना