मिस्ड कॉल पर हुआ प्यार, शादी की बात पर हत्या

Palamu News - रांची | सदर पुलिस ने शुक्रवार को संजीव कुमार नाम के युवक को अपनी प्रेमिका की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:55 AM IST
Sadar News - missed call on love murder on the matter of marriage
रांची | सदर पुलिस ने शुक्रवार को संजीव कुमार नाम के युवक को अपनी प्रेमिका की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। देवघर निवासी संजीव कोकर के एक मकान में किराए पर रहता था। सदर थानेदार वेंकटेश कुमार ने बताया कि 16 जून को संजीव अपनी प्रेमिका को बहला कर मौर्य एक्सप्रेस से मधुपुर ले गया, वहां शादी की बात पर दोनों में कहासुनी हुई। इसके बाद उसने लड़की को ट्रेन के आगे धकेल कर फरार हो गया। ट्रेन से कटकर मौके पर ही युवती की मौत हो गई।

इधर, खोजबीन के बाद भी जब पता नहीं चला ताे लड़की के भाई साेनू उरांव ने 4 जुलाई को सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस जांच में पता चला कि मधुपुर जीआरपी ने एक युवती का शव बरामद किया है। युवती की पहचान कुसुम कुमारी के रूप में हुई। साेनू ने शव की अपनी बहन के रूप मंे पहचान की।

इधर, गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि उसकी प्रेमिका कुसुम लगातार उसपर शादी करने का दबाव बना रही थी और किसी भी कीमत पर उससे शादी करना चाहती थी, उससे पीछा छुड़ाने के लिए आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को जेल भेज दिया।

X
Sadar News - missed call on love murder on the matter of marriage
COMMENT