अापस में मिल-बैठकर समस्या के समाधान की जरूरत : डीएसपी

Palamu News - मतदान के दिन कोशियारा गांव में भाजपा प्रत्याशी विधायक आलोक चौरसिया और कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी व उनके...

Dec 04, 2019, 08:26 AM IST
Chainpur News - need to solve the problem by sitting together dsp
मतदान के दिन कोशियारा गांव में भाजपा प्रत्याशी विधायक आलोक चौरसिया और कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी व उनके समर्थकों के बीच हुई झड़प के बाद चैनपुर उत्तरी क्षेत्र के दर्जनों गांव में स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। इसे देखते हुए चैनपुर पुलिस द्वारा मंगलवार को गांव के दर्जनों लोगों के साथ कांग्रेस व भाजपा समर्थकों को बुलाकर चैनपुर थाना में डीएसपी संदीप कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की।

इस बैठक में सैकड़ों की संख्या में उपस्थित भाजपा व कांग्रेस के कार्यकर्ताअाें से बात की। बैठक मेंे ंबारी-बारी से उनकी बात सुनी गई। मौके पर डीएसपी संदीप कुमार गुप्ता ने कहा कि क्षेत्र में शांति बनाए रखें। कोई कानून को अपने हाथ में लेकर काम नहीं करें। पुलिस प्रशासन किसी भी सूरत में इसे माफ नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या का समाधान मिल बैठकर करने की जरूरत है।

शांति समिति की बैठक में एक दूसरे को पगड़ी पहनाकर गले मिलते लोग।

चैनपुर में अफवाह फैलाने वाले किए जाएंगे चिह्नित, कड़ी कार्रवाई की जाएगी: इंस्पेक्टर

पुलिस निरीक्षक राजीव रंजन शाही ने लोगों से अपील की कि लोग किसी भी अफवाह में नहीं पडे़ं। जो व्यक्ति सोशल मीडिया पर अफवाह फैला रहे हैं, उन्हें चिह्नित कर कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि पड़ोसी कभी बदले नहीं जाते। सभी लोग सद्भाव से रहें और प्रशासन को सहयोग करें। पूर्व जिला पार्षद रामलव प्रसाद चौरसिया, शिक्षक व्यास चौरसिया, जिला पार्षद संटू चौरसिया ने कहा कि एकजुटता में ही सभी लोगों की भलाई है। किसी भी अफवाह में ना पड़कर लोग एक दूसरे को सम्मान करें। विधायक कोई भी हो सम्मान करना हम लोग का कर्तव्य है। आपसी मतभेद को भुलाकर भाईचारा को बढ़ाना है। बीडीओ अलका कुमारी ने भी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि सभी लोग मिलकर शांति की बहाली करें। बैठक के बाद थाना प्रभारी ने दोनों पार्टी के समर्थकों से एक दूसरे को पगड़ी बंधवा कर मिलाप कराया। बैठक में कोशियारा, पूर्वडीहा, कोलुआ खुर्द, कटुवल कला, लिधकी, महुगांवा, नरसिंहपुर पथरा मझीगाव गांव के दिनेश दुबे, पिंटू दुबे, अंजनी दुबे, विनोद चौरसिया, प्रदीप कुमार दुबे, सत्येंद्र नाथ दुबे, रामजस महतो, कृष्ण मुरारी चौरसिया, प्रेम चौरसिया, राम करेश चौरसिया, संजय प्रसाद, राम सुरेश दुबे, पंचम दुबे, विकास दुबे, मिथिलेश दुबे, कृष्णा प्रसाद चौरसिया, श्याम किशोर दुबे, रामेश्वर चौधरी, इब्राहिम सहित थाना प्रभारी सुनीत कुमार, मनोज सिंह, जेपी पासवान आदि उपस्थित थे।

बैठक में शामिल कांग्रेसी और बीजेपी समर्थक।

Chainpur News - need to solve the problem by sitting together dsp
X
Chainpur News - need to solve the problem by sitting together dsp
Chainpur News - need to solve the problem by sitting together dsp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना