विज्ञापन

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए किया फुटबॉल मैच का आयोजन

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:21 AM IST

Palamu News - उपायुक्त सह निर्वाचन पदाधिकारी के निर्देश पर जिला प्रशासन के तत्वावधान में लोकसभा निर्वाचन 2019 के जागरूकता को...

Latehar News - organizing a football match to make voters aware
  • comment
उपायुक्त सह निर्वाचन पदाधिकारी के निर्देश पर जिला प्रशासन के तत्वावधान में लोकसभा निर्वाचन 2019 के जागरूकता को लेकर बारेसाढ़ के स्टेडियम में एक दिवसीय फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया। मैच की शुरुआत बीडीओ महेंद्र रविदास, बारेसाढ़ थाना प्रभारी सनोज चौधरी, उप प्रमुख मीरा देवी, बारेसांड़ मुखिया भुनेश्वर सिंह, मायापुर पंचायत के मुखिया शीला देवी ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया।

मौके पर बीडीओ महेंद्र रविदास ने कहा कि खेल का मुख्य उद्देश्य मतदाताओं को जागरूक करना है। उन्होंने शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की। इस दौरान ग्रामीणों के साथ वोट हमारा है-ये है अनमोल, बढ़ाए कदम दिखाए वोट का दम जैसे नारे लगाए गए। थाना प्रभारी ने ग्रामीणों से मतदान का सही उपयोग करने, साथ ही किसी के लोभ में आकर गलत मतदान नहीं करने की अपील की। वोट के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए बताया गया कि निर्वाचन कार्यालय लातेहार द्वारा जारी टॉल फ्री नंबर 1950 व 06569248054 पर कॉल कर निर्वाचन से संबंधित जानकारी, सुझाव या शिकायत दर्ज की जा सकती है।

इस दौरान मायापुर व बारेसाढ़ पंचायत के बीच फुटबॉल मैच खेला गया। जिसमें टाइब्रेकर में बारेसाढ़ 1-0 से विजयी रहा। मैच में रेफरी की भूमिका रंजीत कुमार ने निभाई। मौके पर पंचायत के महेश मुंडा, रोजगार सेवक कोलेश्वर साह, उपमुखिया तुलसीदास यादव, पूर्व मुखिया रघुबर सिंह समेत सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

X
Latehar News - organizing a football match to make voters aware
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन