जिंदगी की न टूटे लड़ी सम्मान से सम्मानित किए गए लातेहार के रजनीकांत

Palamu News - जिंदगी की न टूटे लड़ी सम्मान से रजनीकांत को सम्मानित करते गीतकार संतोष आनंद। गीतकार संतोष आनंद के हाथों रांची...

Bhaskar News Network

Oct 14, 2019, 07:26 AM IST
Latehar News - rajinikanth of latehar was honored with the honor of not breaking the life
जिंदगी की न टूटे लड़ी सम्मान से रजनीकांत को सम्मानित करते गीतकार संतोष आनंद।

गीतकार संतोष आनंद के हाथों रांची में 12 अक्टूबर को सम्मानित किए गए

अमित सिन्हा | लातेहार

दिल्ली के डीएमएस आरोही और रांची एक्सप्रेस ग्राम सेवा फाउंडेशन द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम में जिंदगी की न टूटे लड़ी सम्मान से रजनीकांत पाठक को रांची में 12 अक्टूबर को गीतकार संतोष आनंद के हाथों सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों से 24 लोगों को नामित किया गया था। रजनीकांत ने मौत को मात देकर बहुत ही कम समय में यू ट्यूब में अपनी प्रतिभा को दिखाकर अपने लातेहार जिले की ख्याति बढ़ाई है।

वर्ष 2018 में भी इन्हें दिल्ली में मेरी आवाज सुनो सम्मान से भी सम्मानित किया जा चुका है। आप इन्हें यू ट्यूब पर रजनीकांत पाठक चैनल पर देख सकते हैं। गौरतलब हो कि इनकी आवाज प्रख्यात गायक कैलाश खेर जी से मिलती है। इस कार्यक्रम में इनके द्वारा गाये गए ‘’महंगाई डायन खाये जात है... ने खूब वाहवाही बटोरी।

इस गाने की प्रस्तुति रजनीकांत पाठक और उनकी टीम उपेंद्र भारती, सुदेश्वर सिंह, विजय प्रसाद, बबलू सिंह और संजय सिंह ने की है। सम्मान समारोह में एक्टर सह डायरेक्टर लव पाठक, कार्यक्रम के सूत्रधार सह जैकलीन आईएम कमिंग फेम अमर आनंद, चतरा सांसद सुनील सिंह, दूरदर्शन की संवाददाता शर्मिला सुमि उपस्थित थीं।

X
Latehar News - rajinikanth of latehar was honored with the honor of not breaking the life
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना