पुलिया जांच के दौरान एसडीअाे ने जल संरक्षण का भी जायजा लिया

Palamu News - नौडीहा बाजार पुल निर्माण निरीक्षण करते अनुमंडल पदाधिकारी। भास्कर न्यूज | नौडीहा बाजार केंद्र अाैर राज्य...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Palamu News - sda also reviewed water conservation during the bridge investigation
नौडीहा बाजार पुल निर्माण निरीक्षण करते अनुमंडल पदाधिकारी।

भास्कर न्यूज | नौडीहा बाजार

केंद्र अाैर राज्य सरकार की अाेर से जिले में संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं में योजना के शत-प्रतिशत गुणवत्ता पूर्ण क्रियान्वयन को लेकर पलामू उपायुक्त के निर्देश पर नौडीहा प्रखंड क्षेत्र के ललगडा पंचायत में विशेष केन्द्रीय सहायता निधि से निर्माणाधिन 6 पुलों का शुक्रवार को अनुमंडल पदाधिकारी नरेंद्र गुप्ता व अंचल अधिकारी अभय कुमार ने निरीक्षण किया। सभी 6 पुलों का लम्बाई, चौड़ाई और मोटाई अाैर उसकी गुणवत्ता की भी जांच की गई। निरीक्षण के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने गांव के ग्रामीणों से मिले उनसे जनवितरण प्रणाली से मिल रहे राशन के बारे में जानकारी ली। वहीं अनुमंडल पदाधिकारी ने पुलिया जांच के दौरान जल संरक्षण का भी जायजा लिया।

अनुमंडल पदाधिकारी ने मंझार नाला पर पुलिया निर्माण, निम तर नाला पर पुलिया निर्माण, हदहदवा नाला पर पुलिया निर्माण, गुढोलवा नाला पर पुलिया निर्माण, गुदगुदवा नाला पर पुलिया निर्माण, महुआ नाला पर बने पुलिया निर्माण की जांच की। वहीं एसडीअाे अाैर सीओ अभय कुमार ने पुल वेरिफिकेशन के दौरान कुहकूह ग्राम के बच्चों से मिले। उनसे बातें की। एसडीओ ने बच्चों के बीच चॉकलेट और बिस्कुट वितरण किया।

X
Palamu News - sda also reviewed water conservation during the bridge investigation
COMMENT