टिकट नहीं मिलने से जिप उपाध्यक्ष के समर्थक नाराज

Palamu News - डालटनगंज विधानसभा से जिप उपाध्यक्ष संजय कुमार सिंह को विधानसभा चुनाव लड़ने का समर्थकों ने अाग्रह किया है। उनके...

Nov 11, 2019, 07:10 AM IST
डालटनगंज विधानसभा से जिप उपाध्यक्ष संजय कुमार सिंह को विधानसभा चुनाव लड़ने का समर्थकों ने अाग्रह किया है। उनके समर्थकों ने कहा है कि भाजपा के द्वारा जिप उपाध्यक्ष को टिकट न देकर सिंह के साथ अन्याय किया है। जिप उपाध्यक्ष क्षेत्र के विकास के लिए कई काम किए हैं। वे पूरी निष्ठा और ईमानदारी से जनता की सेवा कर रहे हैं। परंतु जब टिकट देने की बात आई, तो संजय सिंह के साथ भाजपाओं के शीर्ष नेताओं ने सौतेला व्यवहार किया। डालटनगंज विधानसभा की जनता इसे कतई बर्दाश्त नहीं कर सकती है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता को किनारा किया जा रहा है। इसका परिणाम चुनाव में भाजपा को भुगतना पड़ेगा।

मौके पर जिप उपाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि जाति और पार्टी मेरे लिए मायने नहीं रखती। मेरे लिए जनता सर्वोपरि है और जनता का आदेश व आशीर्वाद को पालन करने को तैयार हूं। उन्होंने कहा कि मैंने राजनीति में जाति, धर्म को कभी महत्व नहीं दिया। गरीबों की सेवा की है। उन्होंने कहा कि पार्टी मुझे भले टिकट ना दिया हो पर जनता का आशीर्वाद मेरे साथ है। उन्होंने कहा कि जनता के निर्णय को वे ठुकरा नहीं सकते। ऐसे में अगर उन्हें पार्टी से अलग होकर चुनाव लड़ना पड़ेगा, तो भी वे इसके लिए तैयार है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना