शादी समारोह में आए पत्रकार के बेटे का शव लातेहार के मंदिर में मिला

Palamu News - पलामू जिले के मोहम्मदगंज से बारात आए सौरभ कुमार (15) नामक किशोर की गुरुवार की रात रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। मृतक...

May 18, 2019, 07:20 AM IST
पलामू जिले के मोहम्मदगंज से बारात आए सौरभ कुमार (15) नामक किशोर की गुरुवार की रात रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। मृतक सौरभ एक अखबार के मोहम्मदगंज संवाददाता शिव कुमार प्रसाद का पुत्र था। यह घटना लातेहार रेलवे स्टेशन के समीप डुरुआ स्थित श्री सोमेश्वर शिव मंदिर के ऊपरी तल्ले पर घटित हुई है। शिव प्रसाद ने बताया कि उनका पुत्र सौरभ गुरुवार को लातेहार डुरुआ स्थित अशोक फलवाले के घर बारात आया था। सुबह जब सब बाराती मोहम्मदगंज वापस लौट गए तो मेरा पुत्र नहीं आया। मैंने जानकारी लेने का काफी प्रयास किया। मैं पहले यह समझा कि वह सुबह वहीं सोया रह गया होगा, इसलिए मैंने उधर से आनेवाली बीडीएम व बीडी सवारी गाड़ी का इंतजार किया। इससे भी वह नहीं आया।

अाशंका से मैं उसकी जानकारी लेने ट्रेन से लातेहार आ ही रहा था कि मुझे यह जानकारी मिली कि उनका पुत्र मंदिर में मृत पड़ा हुआ है। किशोर के शव को दोपहर 3:00 बजे स्थानीय लोगों ने देखा व इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लातेहार भेज दिया है। मृतक किशोर मेधावी छात्र था। वह गुरुवार को घोषित मैट्रिक परीक्षा परिणाम में 71 प्रतिशत अंक लाकर उत्तीर्ण भी हुआ था। इस घटना के बाद किशोर के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की जानकारी के बाद मृतक के पिता व परिजन लातेहार पहुंच गए हैं। पुलिस विभिन्न पहलुओं को एकसाथ रखकर मामले की जांच कर रही है। किशोर सौरभ की मौत पर लातेहार के दैनिक भास्कर परिवार ने गहरा शोक प्रकट किया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना