खस्सी चोरी के आरोप में भीड़ ने दो को पीटा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज | दुमका

दुमका में भीड़ ने खस्सी चोरी के आरोप में दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि दूसरा पुलिस हिरासत में है। गंभीर रूप से घायल युवक विजय पंजियारा को पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया। वहीं दूसरे घायल राजेश मंडल को पुलिस ने कस्टडी में रखा है।

घटना शनिवार को जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैराबनी गांव के समीप हुई। पुलिस मारपीट करने वालों की पहचान कर रही है। इधर, इस मामले में एसपी वाईएस रमेश ने बताया कि थानेदार को जांच के बाद कार्रवाई का आदेश दिया गया है। विजय हंसडीहा और राजेश जरमुंडी का रहने वाला है।

राजेश मंडल

युवकों को भागते देख लोगों ने चोर समझा
पुलिस के अनुसार, विजय पंजियारा व राजेश मंडल रामगढ़ प्रखंड के सुसानिया गांव से खस्सी चोरी कर भाग रहे थे। कड़बिंधा गांव होते हुए दोनों कैराबनी गांव के पास पहुंचे। उन्हें भागते देख गांव के कुछ युवकों को शक हुआ। पूछताछ में खस्सी के बारे में जानकारी नहीं दे पाने पर युवकों ने दाेनाें काे चोर समझकर पीटना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले गई। विजय को सिर पर चोट लगने के कारण सदर अस्पताल के डाॅ. गुणा केस की सलाह पर उसे धनबाद रेफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...