भांजी से दुष्कर्म के दाेषी काे अंतिम सांस तक जेल

Palamu News - पलामू में नाबालिग भांजी से दुष्कर्म करने अाैर उसका वैवाहिक जीवन बर्बाद करने के दाेषी काे काेर्ट ने अाखिरी सांस...

Feb 15, 2020, 07:45 AM IST

पलामू में नाबालिग भांजी से दुष्कर्म करने अाैर उसका वैवाहिक जीवन बर्बाद करने के दाेषी काे काेर्ट ने अाखिरी सांस तक जेल की सजा सुनाई है। विशेष पाॅक्साे काेर्ट ने गुरुवार काे इस मामले के दाेषी पलामू के चैनपुर निवासी पीड़िता के रिश्ते के मामा (चाची के भाई) पर दाे लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया। काेर्ट ने अपने फैसले में कहा कि दाेषी ने बहुत ही जघन्य अपराध किया है। उसने पिस्ताैल दिखाकर नाबालिग लड़की का दुष्कर्म किया। फिर उसका नग्न फाेटाे साेशल मीडिया में डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर लगातार अाठ साल तक दुष्कर्म किया।

पति को छोड़ने का बना रहा था दबाव : पीड़िता की जब अप्रैल 2018 में शादी हुई, इसके बाद भी उसका पीछा नहीं छाेड़ा। शादी के दूसरे दिन ही दाेषी ने पीड़िता के पति काे माेबाइल पर उसका नग्न फाेटाे भेज दिया। साथ ही धमकी दी कि अगर उसने अपनी प|ी काे नहीं छाेड़ा ताे अंजाम बुरा हाेगा। इससे दाेनाें डर गए। अाखिरकार दाेनाें ने उसे सबक सिखाने का फैसला लिया। उसने बुंडू थाने में एफअाईअार दर्ज कराई। केस दर्ज हाेने के एक महीने के बाद 27 जून 2018 काे उसे गिरफ्तार कर लिया गया। तब से वह जेल में है। इस मामले की सुनवाई करते हुए गुरुवार काे काेर्ट ने कहा कि दाेषी तब तक जेल में रहेगा, जब तक उसकी माैत नहीं हाे जाती।

लाॅ छात्रा से दुष्कर्म मामले में बहस शुरू

कांके थाना क्षेत्र में लाॅ की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में बहस शुरू हाे गई। बचाव पक्ष काे गुरुवार से गवाह पेश करना था, लेकिन सभी 12 अाराेपियाें में से किसी का भी गवाह पेश नहीं हुअा। इसके बाद काेर्ट ने अाराेपी के वकील काे बहस का निर्देश दिया। इस पर शुक्रवार काे भी बहस हाेगी।


जघन्य अपराध... पिस्तौल दिखा नग्न फोटो लिया और धमकी देकर 8 वर्ष दुष्कर्म किया

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना