अगले माह किशुनपुर जलापूर्ति योजना से पेयजल की आपूर्ति होने लगेगी : सांसद

Palamu News - मेदिनीनगर | पलामू सांसद विष्णु दयाल राम अाैर छत्तरपुर विधायक राधाकृष्ण किशोर ने पाटन प्रखंड अंतर्गत विभिन्न...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Palamu News - the supply of drinking water will be started from kishpurpur water supply scheme next month mp
मेदिनीनगर | पलामू सांसद विष्णु दयाल राम अाैर छत्तरपुर विधायक राधाकृष्ण किशोर ने पाटन प्रखंड अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर लोगों से मिले अाैर उनकी समस्याओं काे सुना। मौके पर सांसद राम ने बताया कि किशुनपुर जलापूर्ति योजना के तहत अगले महीने से लोगों को पेयजल की आपूर्ति होने लगेगी। राम ने लोगों को बताया कि वो जल्द पानी का कनेक्शन ले लें। विधायक किशोर ने लोगों को बताया कि पेयजलापूर्ति में प्रत्येक घर से लगभग 150 रुपए का शुल्क लिया जाना था जो सांसद के प्रयास से मात्र 20 रुपए के नाम मात्र के शुल्क पर अब लोगों को देय होगा।

दाैरा के दाैरान सांसद-विधायक ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली शानदार जीत के लिए लोगों का आभार प्रकट किया। लोगों के बीच आभार पत्र का भी वितरण किया। सांसद-विधायक ने जिन गांवों का दौरा किया उनमें पाटन प्रखंड के कारिहार, नवादा, जंघासी, सांसद आदर्श ग्राम किशुनपुर, सुंठा, लोइंगा रजहारा, कनौदी, नावाबाज़ार, पचकेड़िया, पाटन आदि शामिल है। मौके पर भाजपा के युवा नेता प्रशांत किशोर, अशोक सोनी, कृष्णा सिंह, संजय सिंह, ईश्वरी पाण्डेय, अखिलेश पाण्डेय आदि उपस्थित थे।

X
Palamu News - the supply of drinking water will be started from kishpurpur water supply scheme next month mp
COMMENT