सीतामढ़ी में ट्रक ने टूरिस्ट बस में टक्कर मारी, दो की मौत

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:50 AM IST

Palamu News - रून्नीसैदपुर | सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच पर रून्नीसैदपुर टोल प्लाजा के समीप उत्तराखंड के तीर्थयात्रियों से भरी...

Sadar News - truck collides with tourist bus in sitamarhi two die
रून्नीसैदपुर | सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच पर रून्नीसैदपुर टोल प्लाजा के समीप उत्तराखंड के तीर्थयात्रियों से भरी टूरिस्ट बस व तेज रफ्तार ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें दो लोगों की मौत हो गई और 39 तीर्थयात्री जख्मी हो गए। रविवार की सुबह 7 बजे कोहरा के बीच एक वाहन को ओवरटेक करने के दाैरान ट्रक चालक सामने से आ रही टूरिस्ट बस को जब तक देखता तब तक फुल स्पीड में टक्कर हो गई। दुर्घटना में बस चालक उत्तराखंड के दिनेश पांडेय अौर महिला सैलानी रुक्मणि देवी (45 वर्ष) की मौत हो गई।

मोरवा : सब्जी लाने जा रहे बाइक सवार को टैंकर ने कुचला, सिर फटने से मौत

मोरवा | प्रखंड के पटोरी थाना अंतर्गत धर्मपुर बांदे गांव के स्वर्गीय विश्वनाथ साह के पुत्र शिवजी साह (40 वर्ष) की रविवार सुबह भागवतपुर चौक पर एक टैंकर की ठोकर से मौत हो गई। इस हादसे की खबर धर्मपुर बांदे पंचायत में पहुंचते ही गांव में कोहराम मच गया। सदर अस्पताल समस्तीपुर से पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचते ही मातम का माहौल बन गया।



घर के सबसे बड़े कमाऊ पुत्र की टैंकर की ठोकर के बाद हुई दर्दनाक मौत से सारा परिवार अनाथ हो उठा है। प|ी उर्मिला देवी पति का शव देखते ही गिरकर बेहोश हो गई। 65 वर्षीया मां फुलिया देवी एवं 14 वर्षीया पुत्री संगीता कुमारी का रो-रो कर बुरा हाल है। रोते-रोते सभी मूर्छित हो रहे थे। स्वर्गीय विश्वनाथ साह के तीन पुत्रों में सबसे बड़ा पुत्र शिवजी साह गरीबी के कारण सब्जी का कारोबार कर परिवार का भरण पोषण करता था। गरीबी के कारण मृतक का दोनों पुत्र सुनील कुमार (18 वर्ष) और सूरज कुमार (16 वर्ष) पंजाब में मजदूरी करता है।

X
Sadar News - truck collides with tourist bus in sitamarhi two die
COMMENT