रेलिंग को तोड़ पुल से 40 फीट नीचे गिरा ट्रक

Palamu News - शहर के स्टेशन रोड स्थित न्यू टाउन हॉल के समीप सोमवार रात करीब 11 बजे एक अनियंत्रित एलपी ट्रक औरंगा नदी पुल के नीचे जा...

Dec 04, 2019, 09:27 AM IST
Latehar News - truck fell 40 feet from bridge over railing
शहर के स्टेशन रोड स्थित न्यू टाउन हॉल के समीप सोमवार रात करीब 11 बजे एक अनियंत्रित एलपी ट्रक औरंगा नदी पुल के नीचे जा गिरा। इस दुर्घटना में ट्रक चालक जितेंद्र कुमार चौहान व उपचालक विष्णु चौहान की जान जाने से बच गई। दोनों को मामूली चोट आई है। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दिया गया है। दोनों बिहार के औरंगाबाद जिला के राजबरिया गांव के रहनेवाले हैं। जानकारी के अनुसार एलपी ट्रक (जेएच02एडी/0541) टाउन से स्टेशन की ओर जा रही थी। ज्योंही, वह औरंगा नदी पुल पर चढ़ा उसके आगे का दाया टायर ब्लास्ट हो गया।

जिससे चालक ने ट्रक के स्टेयरिंग से अपना नियंत्रण खो दिया। पुल के रेलिंग को तोड़ते हुए वह करीब 40 फीट नीचे जा गिरा। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। घायल चालक व उपचालक को ट्रक से बाहर निकाला और उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। उक्त ट्रक लातेहार के संजय वर्मा नामक व्यक्ति की बताई जा रही है।

मिक्चर मशीन ने चालक दल की बचाई जान

पुल के नीचे रखे मिक्चर मशीन ने चालक व उपचालक की जान बचा दी। बताया जाता है कि रेलिंग को तोड़ते हुए ट्रक करीब 40 फीट नीचे रखे मिक्चर मशीन के ऊपर गिरी। जिससे वह पलट कर सीधी खड़ी हो गई। जिससे दोनों की जान जाने से बच गई।

पुल की रेलिंग 30-40 फीट तक हो गई क्षतिग्रस्त

इस दुर्घटना से 30-40 फीट पुल का रेलिंग क्षतिग्रस्त हो गया है। जिससे पुल से गुजरने वाले छोटे-बड़े वाहनों पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। प्रशासन द्वारा समय रहते ध्यान नहीं दिया गया तो कभी भी इस पुल पर जानमाल की क्षति हो सकती है।

हर कोई था आश्चर्यचकित

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को देखने के लिए मंगलवार की सुबह लोग उमड़ पड़े। जिस तरह से रेलिंग को तोड़ते हुए ट्रक पुल के नीचे गिरा, उससे हर कोई आश्चर्य चकित था। लोगों का कहना था कि पुल के किनारे डेढ़ फीट मोटा वाटर सप्लाई पाइप ले जाया गया है। जिसके ओट के बाद भी ट्रक पुल के रेलिंग को तोड़ते हुए कैसे नीचे गिर गई?

X
Latehar News - truck fell 40 feet from bridge over railing
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना