धर्म परिवर्तन पर रोक की उठी आवाज

Palamu News - नावा बाजार | प्रखंड क्षेत्र में हो रहे धर्म परिवर्तन पर बैठक कर विशेष चर्चा हुई। समाजसेवी सत्या मेहता ने अध्यक्षता...

Jan 16, 2020, 07:25 AM IST
Medininagar News - voice of ban on conversion
नावा बाजार | प्रखंड क्षेत्र में हो रहे धर्म परिवर्तन पर बैठक कर विशेष चर्चा हुई। समाजसेवी सत्या मेहता ने अध्यक्षता की। बैठक में उपस्थित लोगो के कहना था कि हिंदू धर्म के लोगों को राजहरा चर्च से जुड़े लोग अपने हिंदू धर्म को छोड़ ईसाई धर्म मे परिवर्तन करने के लिए बहका रहे हैं। इस पर नाराजगी जताते हुए नावा बाजार जिला पार्षद अनुज राम युवा जाग्रति संघ के पदाधिकारी ने चिंता जताई। सभी ने इस पर अंकुश लगाने की बात कही।

बढ़ते धर्म परिवर्तन पर जिला पार्षद अनुज राम ने कहा कि क्षेत्र के अधिकतर लोग बहकावे में आ जा रहे हैं। उन्होंने सरकार से मांग की धर्म परिवर्तन करने वाले को मिलने वाले आरक्षण के तहत लाभ बंद हो। वैसे व्यक्ति को चिन्हित कर लाभ से वंचित किया जाय। प्रखंड क्षेत्र रजहारा चर्च में तुकबेरा, रबदा, रजहारा ग्राम से करीबन सैकड़ों लोग को जोड़कर मिशन धर्म परिवर्तन में लगा है। इस पर तत्काल रोक लगे। वही सीएए कानून पर युवा जाग्रति संघ के साथ बैठक में मौजूद ब्लॉक प्रमुख रविंद्र पासवान व जिप सदस्य अनुज राम ने खुलकर सर्मथन किया। मौके पर उपस्थित प्रमुख लोग में अमरीश शर्मा, वीरेंद्र विश्वकर्मा, बसंत विश्वकर्मा, अजय मेहता, विष्णु विश्वकर्मा समेत कई लोग उपस्थित थे।

X
Medininagar News - voice of ban on conversion
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना