रेलवे स्टेशन के बाहर पत्तल व दोना बेचने वाली महिलाओं में बांटा कंबल

Palamu News - पलामू जिला ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने अपने सामाजिक दायित्व के निर्वहन के तहत शुक्रवार की रात डालटनगंज रेलवे स्टेशन...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:26 AM IST
Medininagar News - women who sell flats and sellers outside the railway station split blankets
पलामू जिला ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने अपने सामाजिक दायित्व के निर्वहन के तहत शुक्रवार की रात डालटनगंज रेलवे स्टेशन पर गरीबों के बीच कंबल का वितरण किया। एसोसिएशन ने रेलवे स्टेशन के बाहर दतुवन, पत्तल और दोना बेचने वाली महिलाओं के बीच 50 कंबलों का वितरण किया।

एसोसिएशन के अध्यक्ष रुद्र प्रताप सिंह ने कहा कि एसोसिएशन ने पहली बार अपने सामाजिक दायित्व के निर्वहन के तहत कंबल का वितरण किया है। आने वाले दिनों में भी एसोसिएशन ने अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करता रहेगा। मौके पर सचिव मंगल सिंह, उपाध्यक्ष नागेंद्र भारती,रामप्रवेश सिंह,असगर हुसैन, राजकुमार पांडेय, मुकेश सिंह, छोटू खान आदि मौजूद थे।

लेस्लीगंज में 30 गरीबों के बीच कंबल का वितरण

मेदिनीनगर | जिला परिषद अध्यक्ष प्रभा देवी ने लेस्लीगंज में आयोजित कार्यक्रम में 30 गरीबों के बीच कंबल का वितरण किया। मौके पर उन्होंने कहा कि सरकार के स्तर से गरीबों के कल्याणार्थ कई योजना संचालित है। इन योजनाओं का लाभ उठाएं। अगर सरकारी योजना के लाभ से वंचित है तो उसकी सूचना दे ताकि उनलोगों को योजना का लाभ दिया जा सके।

गरीब को ऊपर उठाना हमारा मकसद : किरण

विश्रामपुर | नप के वार्ड एक नंबर की पार्षद किरण देवी ने अपने सामाजिक कार्यकर्ता पति अखिलेश कुमार विश्वकर्मा के साथ वार्ड क्षेत्र के 125 जरूरतमंदों के बीच कंबल प्रदान किया। मौके पर नगर पार्षद किरण देवी ने कहा कि चार साल के कार्यकाल में उसकी अपनी पूरी कोशिश रही है कि वह अपने वार्डवासी के लिए समर्पित रहीं। एक नंबर वार्ड को एक नंबर बनाना उनका एकमात्र उद्देश्य है।

तोलरा मुखिया सुमित्रा ने जरूरतमंदों के दिए कंबल

विश्रामपुर | प्रखंड अंतर्गत तोलरा पंचायत की मुखिया व जिला भाजपा नेत्री सुमित्रा सिंह ने पंचायत के सभी वार्ड में जाकर आवंटित कंबल का बेहद जरूरतमंद असहाय वृद्ध, बेवा व दिव्यांग को वितरण कर उन्हें कंपकपाती ठंड से राहत प्रदान की। इस मौके पर उपस्थित वार्ड पार्षद व हाजी जमील खान सहित अन्य प्रतिनिधियों ने भी इस मानवोचित पुनीत कार्य में हाथ बंटाए। मुखिया सुमित्रा ने कहा कि वह केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजना उजाला, उज्जवला, प्रधानमंत्री जन आरोग्य कार्यक्रम के तहत आयुष्मान गोल्ड कार्ड स्वास्थ्य योजना से मिलनेवाले लाभ को उन तक पहुंचाने के लिए सदैव तत्पर रही है।

X
Medininagar News - women who sell flats and sellers outside the railway station split blankets
COMMENT