पुलिस हिरासत में युवक की मौत परिजनाें ने बाईपास रोड जाम किया

Palamu News - पुलिस हिरासत में युवक की कथित मौत के बाद गुरुवार को मृतक के परिजन अाैर सगे संबंधियों ने बाईपास रोड हाउसिंग कॉलोनी...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:25 AM IST
Medininagar News - youth killed in police custody bypassed bypass road
पुलिस हिरासत में युवक की कथित मौत के बाद गुरुवार को मृतक के परिजन अाैर सगे संबंधियों ने बाईपास रोड हाउसिंग कॉलोनी स्थित एनएच को जाम कर दिया। परिजनों ने मृतक चालक जितेन्द्र साव के शव को रोड़ पर रख कर जाम कर दिया।

जाम के बाद दोनों तरफ गाड़ियों की लम्बी कतार लग गई। जाम 11:30 बजे से 12:30 बजे तक रहा। जाम स्थल पर डीएसपी भोला सिंह व सुरजीत कुमार ने परिजनों को उचित न्याय व मुआवजा का भरोसा दिलाकर जाम हटवाया।

जाम के दौरान परिजनों ने पुलिस पर मारपीट कर हत्या के आरोप लगा रहे थे। उन्होंने कहा कि बीती रात पुलिस ने जितेन्द्र के साथ मारपीट कर उसे मार दिया है। मृतक की प|ी संगीता देवी ने कहा कि मेरे पति रात में आ रहे थे। इसी दौरान सुरभी नगर के पास कुत्ता ने दौड़ाया जिसके डर से वह हाता में कूद गए। जिसे घर वालों ने चाेर समझ कर पुलिस के हवाले कर दिया। रात में जब पुलिस उन्हें पकड़कर ले गई थी, तो वह ठीक थे। बाद में जब हम थाना गये तो हमें बोला गया कि सुबह में छोड़ देंगे। उसके बाद हमें खबर कर कहा जाता है जितेन्द्र की हालत खराब है और वह सदर अस्पताल में भर्ती है। अस्पताल पहुंचने पर पता चलता है कि उसकी मौत रात में हो गई है।

चोरी के आरोप में जितेंद्र को पकड़ा गया था, उसके साथ मारपीट नहीं की गई : डीएसपी

परिजनों के सामने भर्ती कराया, इलाज के दौरान हुई मौत : पुलिस

डीएसपी भोला सिंह ने बताया कि पुलिस ने चोरी के आरोप में जितेंद्र को पकड़ा था। पुलिस जितेन्द्र के साथ मारपीट नहीं की है। जितेन्द्र की तबीयत खराब थी। उसे परिजनों के सामने ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मेदिनीनगर में जाम स्थल पर मृतक के रोते बिलखते परिजन।

क्या है मामला

बुधवार को रात्रि बाईपास रोड स्थित सुरभि नगर के सीसीएल कर्मी दयाशंकर पांडेय के घर चोरी करने के आरोप में बाई पास रोड के ही चालक जितेन्द्र साव को चोरी करने के आरोप में घर वालों ने रात में ही पुलिस को सुपुर्द कर दिया था। इस दौरान लोगों ने उसके साथ मारपीट भी की थी। वहीं शहर थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया था। पुलिस हिरासत के दौरान आरोपी चालक की मृत्यु इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हो गई। मौके के बाद परिजनों ने शव के साथ सड़क जाम कर न्याय की गुहार लगा रहे थे।

X
Medininagar News - youth killed in police custody bypassed bypass road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना