• Home
  • Jharkhand News
  • Pandu
  • पांडू में बनेगा स्टेडियम, एक करोड़ रुपए किए गए आवंटित
--Advertisement--

पांडू में बनेगा स्टेडियम, एक करोड़ रुपए किए गए आवंटित

प्रखंड मुख्यालय में स्थित कल्याण उच्च विद्यालय के खेल के मैदान को स्टेडियम के रूप में तब्दील किया जाएगा। पांडू...

Danik Bhaskar | Mar 16, 2018, 04:00 AM IST
प्रखंड मुख्यालय में स्थित कल्याण उच्च विद्यालय के खेल के मैदान को स्टेडियम के रूप में तब्दील किया जाएगा। पांडू प्रखंड के खेल एसोसिएशन के अध्यक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने प्रेस वार्ता करते हुए गुरुवार को यह जानकारी दी।

खेल एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरेंद्र पांडेय ने कहा कि मुख्यालय के करमडीह गांव में कल्याण उच्च विद्यालय का खेल का मैदान है। इसमें प्रतिवर्ष फुटबॉल और क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता है। सांसद विष्णु दयाल राम ने पिछले दो फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में इस खेल के मैदान में पहुंचकर प्रखंड के खेल प्रेमियों का उत्साह बढ़ाया था। खिलाड़ी, खेल एसोसिएशन के अध्यक्ष व सदस्य और जनता ने उनसे मांग की थी कि कल्याण उच्च विद्यालय के मैदान में स्टेडियम का निर्माण कराया जाए। सांसद ने मौके पर इसे बनाने का आश्वासन दिया था।

इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता धर्मदेव सिंह यादव ने बताया कि प्रखंड स्तरीय स्टेडियम निर्माण की स्वीकृति सांसद के प्रयास से मिल गई है। झारखंड सरकार के पर्यटन, कला-संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य सचिव डॉक्टर मनीष रंजन के ज्ञापांक 43 दिनांक 13/ 3/2018 के द्वारा एक करोड़ नौ लाख चौवालीस हजार रुपये की लागत से स्टेडियम के निर्माण कराने की स्वीकृति दी गई है। प्रेस वार्ता में मौजूद खेल एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरेंद्र पांडेय ने कहा कि स्टेडियम बन जाने से युवकों में खेल भावना का विकास होगा और प्रखंड से प्रतिभावान खिलाड़ी निकलेंगे जो देश में अपना नाम रोशन करेंगे। वहीं प्रेस वार्ता में मौजूद भाजपा के वरिष्ठ नेता धर्मदेव सिंह यादव, प्रखंड उपाध्यक्ष रामपुकार सिंह, सुदर्शन सिंह, ज्वाला सिंह, पांडू उप मुखिया देवेंद्र पांडे ने कहा कि सांसद ने जो आश्वासन दिया था उसे पूरा किया। इसके लिए यहां की जनता मुख्यमंत्री सहित इस कार्य में सहयोग के लिए सरकार व सांसद को बधाई देती है।