• Hindi News
  • Jharkhand
  • Pandu
  • मुरामकला पहुंचे सांसद, दी केंद्र की योजनाओं की जानकारी
--Advertisement--

मुरामकला पहुंचे सांसद, दी केंद्र की योजनाओं की जानकारी

Pandu News - ग्राम स्वराज अभियान विस्तारित कार्यक्रम के तहत रविवार को पलामू सांसद वीडी राम ने पांडू के बसडीहा, और उंटारी-रोड...

Dainik Bhaskar

May 28, 2018, 02:50 AM IST
मुरामकला पहुंचे सांसद, दी केंद्र की योजनाओं की जानकारी
ग्राम स्वराज अभियान विस्तारित कार्यक्रम के तहत रविवार को पलामू सांसद वीडी राम ने पांडू के बसडीहा, और उंटारी-रोड प्रखण्ड के मुरमा कला और पांडेपुर गांव में पहुंच कर समारोह सभा को संबोधित किया। मुख्य अतिथि के रूप में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए सांसद ने सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में विस्तार से लोगों को बताया और इन योजनाओं में बढ़ -चढ़कर भाग लेने के लिए प्रोत्साहित भी किया।

इन्होंने बताया कि देश के 115 जिलों में से पलामू और गढ़वा जिले के कई गांवों को ग्राम स्वराज अभियान के तहत चयनित किया गया है। यहां के लोगों को सरकारी योजनाओं से तत्परता से जोड़ा जाएगा। मौजूद ग्रामीणों को सांसद ने इन योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इससे लोगों को लाभ उठाने की बात भी कही। मौके पर बसडीहा गांव में मौजूद बीडीओ राकेश कुमार गोप ने इन योजनाओं के लाभुकों की सूची संसद के समक्ष रखी। उन्होंने बताया कि, लक्ष्य को तेजी से पूरा किया जा रहा है। सभा की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह ने की। संचालन वरिष्ठ भाजपा नेता धर्मदेव सिंह यादव ने किया। धन्यवाद ज्ञापन महामंत्री राकेश पांडे ने किया। प्रमुख सरोजा देवी,बीससूत्री ब्रजभूषण सिंह,भाजपा नेता दिवाकर पांडे ,सेवानिवृत्त शिक्षक चंद्रदेव मांझी,जवाहर पासवान,कूटमूँ इण्डेन रसोई गैस वितरक के प्रोप्राइटर अजय साहू, छोटन सिंह, सीताराम पासवान सहित काफी संख्या में ग्रामीण व गणमान्य लोग मौके पर उपस्थित थे। मौके पर बसडीहा गांव में सांसद ने 45 लाभुकों को निशुल्क रसोई गैस का वितरण भी किया। भाजपा नेता धर्मदेव सिंह यादव ने कहा कि, ग्राम स्वराज का सपना महात्मा गांधी का था। जब चाय बेचने वाला एक गरीब व्यक्ति जनता के आशीर्वाद से प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठा तो यह सपना साकार हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी और भाजपा की योजनाएं गरीबों के लिए ही बन रही हैं और उनके घरों तक पहुंच रही हैं।

बसडीहा गांव में ग्रामीणों को संबोधित करते सांसद वीडी राम।

X
मुरामकला पहुंचे सांसद, दी केंद्र की योजनाओं की जानकारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..