--Advertisement--

समान कार्य के लिए समान वेतन मांगा

Pandu News - प्रखंड के मुसीखाप पंचायत सचिवालय में प्रखंड पंचायत स्वयंसेवक संघ की बैठक रविवार को हुई। अध्यक्षता प्रखंड...

Dainik Bhaskar

May 21, 2018, 03:00 AM IST
समान कार्य के लिए समान वेतन मांगा
प्रखंड के मुसीखाप पंचायत सचिवालय में प्रखंड पंचायत स्वयंसेवक संघ की बैठक रविवार को हुई। अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष पंकज पांडेय ने की, जिसमें यह विचार किया गया कि समान कार्य के लिए समान वेतन एवं पंचायत स्वयंसेवक की प्रोत्साहन राशि के बदले सम्मानजनक मानदेय दिया जाए, जिससे पंचायत स्वयंसेवकों का घर-परिवार इज्जत से चल सके।

पंचायत स्वयंसेवकों की समस्या का निदान सरकार जल्द करें। यह निर्णय लिया गया कि अपनी मांगों को लेकर सभी पंचायत स्वयंसेवक 5 जून को रांची में राजभवन का घेराव करेंगे, जिससे सरकार की नींद खुले। क्योंकि एक तरफ सरकार बेरोजगारी खत्म करने का दावा करती है। वहीं सरकार हमलोगों के 18000 परिवारों को गरीबी रेखा से नीचे ले आई है। प्रोत्साहन राशि के नाम पर हमलोगों का सरकार शोषण कर रही है। इस मौके पर मनोरंजन गुप्ता, विजय कुशवाहा, बिनोद राम, जनक शर्मा, अरुण राम, श्यामदेश्वर मेहता, रामराज शर्मा, एज़ाज़ अंसारी, अजित राम, विकास मेहता, विनय पाठक, अनिल शर्मा सहित सभी पंचायत स्वयंसेवक बैठक में मौजूद थे।

पांडू में बैठक करते पंचायत स्वयं सेवक।

X
समान कार्य के लिए समान वेतन मांगा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..