Hindi News »Jharkhand »Pandu» पांडू में विवाह मंडप समेत कई निर्माण कार्यों की स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने रखी आधारशिला

पांडू में विवाह मंडप समेत कई निर्माण कार्यों की स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने रखी आधारशिला

सूबे के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने रविवार को विश्रामपुर, पांडू और उंटारीरोड प्रखंड के विभिन्न...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 14, 2018, 03:35 AM IST

पांडू में विवाह मंडप समेत कई निर्माण कार्यों की स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने रखी आधारशिला
सूबे के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने रविवार को विश्रामपुर, पांडू और उंटारीरोड प्रखंड के विभिन्न गांवों में कई योजनाओं की आधारशिला रखी। मौके पर मंत्री के जिला प्रतिनिधि रामचंद्र यादव, इदरीश हवारी, उंटरीरोड प्रमुख रामसेवक राम, उंटारी 20 सूत्री अध्यक्ष वीरेंद्र शर्मा, पांडू बीससूत्री अध्यक्ष ब्रजभूषण सिंह, उपाध्यक्ष दिनेश कश्यप, भाजपा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह, उंटारी रोड मंडल अध्यक्ष श्रीकांत यादव, मोतीलाल शर्मा समेत भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

मंत्री ने सिगसिगी, बिरजा, लहर बंजारी, लुम्बा सतबहिनी और शेखडीहा में कई विकास योजनाओं की आधारशिला रखी। पांडू के लोटरा और महुगावां गांव में विवाह मंडप, सहित कई योजनाओं का शिलान्यास किया।

स्वास्थ्य मंत्री ने उंटारी रोड प्रखंड के लुम्बा सतबहिनी में आयोजित जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कोई भी जनप्रतिनिधि चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र के सभी लोगों का सर्वमान्य प्रतिनिधि होता है। इसलिए उसे प्रयास करना चाहिए कि क्षेत्र में जनहित से जुड़ा जो भी विकास कार्य हो उसे प्राथमिकता के आधार पर निष्पादित करे। उन्होंने कहा कि उंटारी रोड में कोयल नदी से हो रहे कटाव के लिए वे काफी चिंतित हैं। तटबंध का निर्माण करवाना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। उन्होंने हरहाल में उसे करवाने की प्रतिबद्धता दुहराई।

मंत्री ने कहा कि कुटमु उंटारी रोड पथ की स्वीकृति मिल चुकी है उसमें जल्द ही निर्माण कार्य शुरू कराया जाएगा। उन्होंने स्वास्थ्य के क्षेत्र में विभाग द्वारा लोगों को दी जा रही सुविधा की जानकारी दी। मंत्री ने उज्ज्वला गैस योजना के लाभुकों के बीच कनेक्शन के साथ गैस चूल्हा और सिलेंडर भी वितरित किया। मौके पर शंभू सिंह, राजाराम मेहता, बाबूराम दीक्षित, शंभू दीक्षित, अखिलेश दीक्षित, नागिन्दर रजवार, संजय रजवार, मनदीप शर्मा, तस्लीम अंसारी, विकाउ शर्मा, विनय दीक्षित, लालबहादुर रजवार, सुनील शर्मा, पपु शर्मा आदि मौजूद थे।

शिलान्यास करते स्वास्थ्य मंत्री।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Pandu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×