Hindi News »Jharkhand »Patan» नाथनगर बवाल मामले में केंद्रीय मंत्री के पुत्र अर्जित शाश्वत को न्यायिक हिरासत में भेजा

नाथनगर बवाल मामले में केंद्रीय मंत्री के पुत्र अर्जित शाश्वत को न्यायिक हिरासत में भेजा

नाथनगर बवाल मामले में नामजद केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे के पुत्र व भाजपा नेता अर्जित शाश्वत को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:05 AM IST

नाथनगर बवाल मामले में नामजद केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे के पुत्र व भाजपा नेता अर्जित शाश्वत को पुलिस ने रविवार दोपहर 12 बजे कड़ी सुरक्षा के बीच पटना से भागलपुर लाया और अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (एसीजेएम) अमित रंजन उपाध्याय के समक्ष पेश किया। रविवार को बंदी के कारण अर्जित को जज के आवास पर लाया गया। जज ने अर्जित को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। उन्हें कैंप जेल में रखा गया है। अर्जित ने शनिवार देर रात पटना के महावीर मंदिर में पुलिस के सामने सरेंडर किया था।

अर्जित ने जज के समक्ष तबीयत खराब रहने की शिकायत की और मेडिकल रिपोर्ट दिखायी

एसीजेएम अमित रंजन उपाध्याय के लालबाग स्थित आवास पर पेशी के लिए पहुंचे अर्जित शाश्वत चौबे (भगवा ड्रेस)।

जज को दिखाई मेडिकल रिपोर्ट, कहा-पटना में करा रहा था इलाज

अर्जित ने जज के समक्ष तबीयत खराब रहने की शिकायत की और मेडिकल रिपोर्ट दिखायी। अर्जित ने कहा कि पेट में स्टोन हो जाने के कारण कभी-कभी उन्हें तेज दर्द होता है। वे पटना में इसका इलाज करा रहे थे। जज ने कैंप जेल सुपरिटेंडेंट को अर्जित का पूरा मेडिकल चेकअप कराने को कहा है।

करीब 20 मिनट की कागजी कार्रवाई के बाद विशेष सुरक्षा के बीच अर्जित को कैंप जेल के अंदर ले जाया गया। तलाशी के बाद उन्हें मेडिकल वार्ड में ले जाया गया।

भाजपा नेता के वकील आज दाखिल करेंगे नियमित जमानत की अर्जी

वकील बीरेश मिश्रा ने बताया कि सोमवार को अर्जित शाश्वत की नियमित जमानत अर्जी कोर्ट में दाखिल करेंगे। मॉर्निंग कोर्ट की वजह से सुबह ही कागजी कार्रवाई पूरी होगी। केस डायरी अभी कोर्ट में ही है। मालूम हो कि 24 मार्च काे गिरफ्तारी वारंट मिलने के बाद से पुलिस अर्जित चौबे को खोज रही थी। पुलिस ने अर्जित के भूमिगत होने पर शनिवार को कोर्ट में कुर्की-जब्ती के लिए अर्जी दाखिल की थी।

17 मार्च को शोभायात्रा के बाद हुआ था उपद्रव

17 मार्च को हिंदू नववर्ष पर नाथनगर मेें शोभायात्रा के गुजरने के बाद चंपानगर बाइस बिग्घी चौक के पास हुए उपद्रव मामले में पुलिस ने नाथनगर थाना में अर्जित समेत 9 लोगों पर केस दर्ज कराया था। उनपर दूसरे पक्ष की भावना को ठेस पहुंचाने, उत्तेजक गीत बजाने, पुलिस के रोकने पर बलपूर्वक प्रहार करने व मारपीट का आरोप लगाया गया है। शोभायात्रा का नेतृत्व अर्जित शाश्वत कर रहे थे। अर्जित की अग्रिम जमानत अर्जी एडीजे कोर्ट ने शनिवार को खारिज कर दी थी। केस के सह आरोपियों की अर्जी पर सोमवार को फैसला आएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patan

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×