• Hindi News
  • Jharkhand
  • Patratu
  • प्रधानमंत्री के पतरातू आगमन के लिए हैलीकॉप्टर उतारकर हुआ रिहर्सल
--Advertisement--

प्रधानमंत्री के पतरातू आगमन के लिए हैलीकॉप्टर उतारकर हुआ रिहर्सल

Dainik Bhaskar

Mar 23, 2018, 02:45 AM IST

Patratu News - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अप्रैल माह में पतरातू आगमन को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है। गुरूवार को पीटीपीएस...

प्रधानमंत्री के पतरातू आगमन के लिए हैलीकॉप्टर उतारकर हुआ रिहर्सल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अप्रैल माह में पतरातू आगमन को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है। गुरूवार को पीटीपीएस फुटबॉल ग्राउंड में बनाए गए हैलीपेड पर पवनहंस कंपनी का हैलीकॉप्टर उतार कर रिहर्सल किया गया। दिन के करीब 3:30 बजे आसमान में कई चक्कर लगाने के बाद हैलीकॉप्टर लैंडिंग के लिए सही जगह पर उतरा। इस दौरान एटीसी की अनुमति के बाद ग्राउंड पर लैंडिंग के लिए पूरे नियमों का पालन किया गया था।

लैंडिंग के बीच अधिकारियों ने कई बिंदुओं पर चर्चा की। पीवीयूएनएल के अधिकारियों ने हैलीकॉप्टर के पायलट से भी लैंडिंग के संबंध में बातचीत की। कुछ देर तक रिहर्सल के बाद हैलीकॉप्टर वापस चला गया। इस दौरान पुलिस बल और सीआईएसएफ के जवान पूरी मुस्तैदी के साथ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते रहे। ज्ञात हो कि अप्रैल के दूसरे सप्ताह में यहां 4000 मेगावाट के पावर प्लांट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिलान्यास करेंगे। जिसमें कई केंद्रीय मंत्री के साथ मुख्यमंत्री रघुवर दास भी मौजूद रहेगें। मौके पर पीवीयूएनएल के सीईओ एके सिन्हा , एजीएम एचआर पीके विश्वास, एसपी दूबे, रोहित पाल,जीएम प्रोजेक्ट गौतम देव, एजीएम सिविल कुंतल मजूमदार, असिस्टेंट कमांडेंट मेहुल शिंदे, थाना प्रभारी संतोष सिंह आदि मौजूद थे।

हैलीपेड एरिया में तैयारियों की जांच करते अधिकारी।

X
प्रधानमंत्री के पतरातू आगमन के लिए हैलीकॉप्टर उतारकर हुआ रिहर्सल
Astrology

Recommended

Click to listen..