Hindi News »Jharkhand »Patratu» हर तरह की समस्या पुलिस को बताएं ग्रामीण, होगा समाधान

हर तरह की समस्या पुलिस को बताएं ग्रामीण, होगा समाधान

भदानीनगर क्षेत्र के सुदूरवर्ती पहाड़ों की तलहट्टी में बसे बीचा पंचायत भवन में शनिवार को सामुदायिक पुलिसिंग के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 04, 2018, 02:50 AM IST

भदानीनगर क्षेत्र के सुदूरवर्ती पहाड़ों की तलहट्टी में बसे बीचा पंचायत भवन में शनिवार को सामुदायिक पुलिसिंग के तहत रामगढ़ जिला पुलिस ने मेगा शिविर लगाया। शिविर का उद्घाटन रामगढ़ एसपी किशोर कौशल, डीएसपी वीरेंद्र कुमार चौधरी, किशोर रजक, मुखिया महेश बेदिया ने संयुक्त रूप से किया।

शिविर में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए एसपी किशोर कौशल ने कहा कि जिला पुलिस आपलोगों के लिए मित्र के समान है। किसी भी तरह के अपराध और घटना पर खुलकर अपनी बात पुलिस के समक्ष रख सकते हैं।

क्षेत्र की किसी प्रकार की समस्या के समाधान के लिए पुलिस की मदद ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस और 100 नंबर डायल कर ग्रामीण अपनी समस्याओं से पुलिस प्रशासन से अवगत करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने बीचा पंचायत में मोबाइल का टावर, सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा सहित अन्य समस्याओं से उन्हें अवगत कराया है। ग्रामीणों की इन समस्याओं को लेकर वे रामगढ़ उपायुक्त से मिलकर समाधान कराने का काम करेंगे। एसपी ने कहा कि बीचा गांव में जिला पुलिस फुटबॉल टूर्नामेंट का जल्द आयोजन करेगी। शिविर का संचालन भदानीनगर ओपी प्रभारी विद्यावती ओहदार ने किया।

शिविर में अतिथियों ने बीचा पंचायत के करीब 151 जरूरतमंद ग्रामीणों के बीच कंबल का वितरण, ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच और बीचा मध्य विद्यालय के करीब 70 छात्र-छात्राओं के बीच पठन पाठन सामग्री का वितरण किया। मौके पर पतरातू सर्किल इंस्पेक्टर कमलेश पासवान, पार्षद दर्शन गंझू, बीचा पंचायत के पंसस सीताराम मुंडा, धनेश्वर सिंह, राजेन्द्र महतो, रमेश बेदिया सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे। स्वास्थ्य शिविर को सफल बनाने में पतरातू प्रखंड चिकित्सा विभाग के डाॅ मनोज कुमार गुप्ता, डाॅ. बी पासवान, परमानंद प्रसाद, रविश कुमार राय, सुनील कुमार तिवारी, पूनम होरो, सुनील वर्मा, आनंद ठाकुर सहित अन्य शामिल थे।

सामुदायिक पुलिसिंग के तहत बीचा पंचायत पहुंचे एसपी ने जानी लोगों की समस्या

शिविर में ग्रामीणों को संबोधित करते रामगढ़ एसपी किशोर कौशल।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patratu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×