Hindi News »Jharkhand »Patratu» भुरकुंडा थाना प्रभारी की कार्यशैली की जांच कर रिपोर्ट दें एसडीपीओ

भुरकुंडा थाना प्रभारी की कार्यशैली की जांच कर रिपोर्ट दें एसडीपीओ

रामगढ़ एसपी ए विजया लक्ष्मी ने शुक्रवार को भुरकुंडा थाना में जनता दरबार लगाकर लोगो की समस्याओं को सुनी। एसपी ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 31, 2018, 03:15 AM IST

रामगढ़ एसपी ए विजया लक्ष्मी ने शुक्रवार को भुरकुंडा थाना में जनता दरबार लगाकर लोगो की समस्याओं को सुनी। एसपी ने लोगो की समस्याओं पर पुलिस पदाधिकारियों को जांच कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया। इस दौरान थाना में केस पेंडिंग रहने पर थाना के पुलिस पदाधिकारियों और मुंशी को कड़ी फटकार लगायी। इस दौरान एसपी ने पतरातू एसडीपीओ श्रीकांत सुरेश राव खोत्रे को भुरकुंडा थाना प्रभारी विष्णुदेव चौधरी की कार्यशैली की पूरी रिपोर्ट देने का निर्देश दिया।

जनता दरबार में एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि हमें कहानी मत सुनाओ, केस के मामले में क्या प्रोग्रेस है वो बताओ। जनता दरबार में आधा दर्जन लोगों ने एसपी को अपनी समस्याओं से अवगत कराया। एसपी ने सेन्ट्रल सौंदा में सीसीएल के पुराने आवास विवाद को लेकर दोनोंं पक्षों की बातें सुनी। सुनने के बाद एसपी ने केस के अनुसंधानकर्ता संजय कुमार सिन्हा से कहा कि सीसीएल के आवास में दोनों लोग कैसे रह रहे हैं। दोनों से सीसीएल द्वारा क्वार्टर आवंटन की पत्र प्राप्त करे। अगर पत्र नहीं मिलता है तो दोनो को सीसीएल से आवास खाली कराने की बात कही। इसी तरह जमीन विवाद सहित अन्य मामलों का जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया।

60 मामलों में सिर्फ दो लोग जनता दरबार में पहुंचे

भुरकुंडा थाना में एसपी के जनता दरबार में 60 मामलों का निपटारा किया जाना था। एसपी द्वारा दिए गए पूर्व निर्देश के बावजूद 60 मामलों में से सिर्फ दो मामलों के लोग ही जनता दरबार में पहुंचे। जिसे देखते हुए एसपी ने कहा कि मेरे कार्यकाल में यह पहला मामला है कि 60 मे से सिर्फ दो ही मामले के लोग पहुंचे। उन्होंने पुलिस पदाधिकारी और मुंशी से पूछा कि थाना के 60 मामलों के लोगों को पत्र के माध्यम से जनता दरबार की सूचना दी गयी थी कि नहीं। पुलिस पदाधिकारियों ने मौखिक सूचना देने की हामी भरी।

जनता दरबार में लोगों की समस्या सुनती एसपी ए विजया लक्ष्मी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patratu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×