--Advertisement--

विस्थापितों की उपेक्षा नहीं सहेंगे

Patratu News - झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस की ओर से पीटीपीएस के विस्थापितों की मांगों को लेकर 16 सूत्री मांग पत्र सौंपा गया था।...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:15 AM IST
विस्थापितों की उपेक्षा नहीं सहेंगे
झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस की ओर से पीटीपीएस के विस्थापितों की मांगों को लेकर 16 सूत्री मांग पत्र सौंपा गया था। लेकिन पीवीयूएनएल प्रबंधन की आेर से इस दिशा में कोई पहल नहीं की गई। प्रबंधन के इस रवैये के खिलाफ शनिवार को युवा कांग्रेस प्रतिनिधियों ने विस्थापितों के साथ पीवीयूएनएल मुख्य गेट के समक्ष बैठक की।

साथ ही ऐलान किया कि 21 अप्रैल को प्रबंधन के रवैए के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन के साथ धरना दिया जाएगा। इस दौरान युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अमर यादव ने कहा कि विस्थापितों को अधिकार दिलाने के लिए छह मार्च को प्रबंधन समेत जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा गया था। लेकिन इस दिशा में पहल नहीं होने से विस्थापितों में काफी आक्रोश व्याप्त है। लेकिन ऐसे रवैए पर 25 गांव के विस्थापित ग्रामीणों के साथ आंदोलन शुरू किया जाएगा। बैठक में युवा कांग्रेस के विधानसभा उपाध्यक्ष सरफराज अहमद, मुस्तफा अंसारी, मनोज गुप्ता, रूस्तम अंसारी, रफीक अंसारी, रवि मुंडा, र| यादव, आबिद खान, छोटू मुंडा, सीताराम मुंडा, अनिल मुंडा, मुस्लिम अंसारी, बलराम प्रजापति, जीतेंद्र सिंह, जीतेंद्र शर्मा, विजय साव, भीम प्रजापति, रितेश अग्रवाल, तारकेश्वर महतो, विश्वजीत साहू, हेमंत यादव, सुलेमान अंसारी अादि शामिल थे।

प्रबंधन के रवैये पर आक्रोश जताते युवा कांग्रेस कार्यकर्ता।

X
विस्थापितों की उपेक्षा नहीं सहेंगे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..