Hindi News »Jharkhand »Patratu» स्क्रूटनी के बाद जेएम में 11 और जुबली काॅलेज में आठ प्रत्याशी बचे मैदान में

स्क्रूटनी के बाद जेएम में 11 और जुबली काॅलेज में आठ प्रत्याशी बचे मैदान में

छात्रसंघ चुनाव को लेकर शुक्रवार को हुए स्र्कूटनी के बाद जेएम काॅलेज में 11 जुबिली काॅलेज भुरकुंडा में 8 प्रत्याशी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 06, 2018, 03:20 AM IST

छात्रसंघ चुनाव को लेकर शुक्रवार को हुए स्र्कूटनी के बाद जेएम काॅलेज में 11 जुबिली काॅलेज भुरकुंडा में 8 प्रत्याशी चुनाव मैदान में बचे हैं। जेएम काॅलेज में कुल 12 प्रत्याशियों ने नामांकन कराया था। इसमें एनएसयूआई समर्थित सह सचिव पद के लिए गौतम रजक का नामांकन विनोवा भावे विश्व विद्यालय नियम के तहत अमान्य घोषित किया गया। वहीं जुबिली काॅलेज में सचिव पद की उम्मीदवार सोनाली का नामांकन भी अमान्य घोषित हुआ है।

स्क्रूटनी के बाद जेएम काॅलेज में आजसू छात्र संघ के अध्यक्ष पद के लिए ओम प्रकाश सिन्हा, उपाध्यक्ष अभिमन्यु कुशवाहा, सचिव बबीता कुमारी, सहसचिव अल्ताफ रजा वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अध्यक्ष पद के लिए अजय कुमार मंडल, उपाध्यक्ष पद के लिए सृष्टि कुमारी, सचिव पद के लिए नर्मदा कुमारी सहसचिव पद के लिए अंजली गुप्ता चुनावी मैदान में डटे हैं। जबकि एनएसयूआई के अध्यक्ष पद के लिए निली करमाली, उपाध्यक्ष के लिए अंजली करमाली, सचिव के लिए सोनू नायक डटे हैं। इधर जुबिली काॅलेज में आजसू छात्र संघ के अध्यक्ष पद के लिए संजय टुडू, उपाध्यक्ष के लिए ज्योति मेहता, सचिव के लिए अरशद खान, सहसचिव के लिए बिराजो कुमारी अभाविप की ओर से अध्यक्ष पद के लिए सुदीप सरकार, उपाध्यक्ष के लिए मुकेश सोनी, सचिव के लिए ओमी कुमार, सहसचिव के लिए हेमा कुमारी चुनाव मैदान में डटे हैं।

पतरातू | छात्रसंघ चुनाव को लेकर पीटीपीएस काॅलेज पतरातू में नामांकन पत्र की जांच की गई। यह जांच विश्वविद्यालय पर्यवेक्षक डॉ. सुलेन्द्र प्रसाद कुशवाहा की उपस्थिति में हुई। इसमें 15 प्रत्याशियों का नामांकन वैध पाया गया। इनमें अध्यक्ष पद के लिए दीक्षा चौहान, महफूज आलम, संतोष कुमार, और साहिल रंजन चुने गए। इसी तरह उपाध्यक्ष पद के लिए अंजलि कुमारी, बरखा कुमारी, धर्मेंद्र यादव, संटु कुमार, सचिव पद के लिए मधु कुमारी, रोशन कुमार सिंह, सुभम कुमार सिंह, सह सचिव के लिए कुसुम कुमारी, नौशाद आलम, रिंकी कुमारी, विशाल कुमार रजक चुने गए।

इनकानामांकन हुआ अवैध : जिनप्रत्याशियों का नामांकन अस्वीकृत कर दिया गया, इनमें अध्यक्ष पद के लिए श्वेता कुमारी, उपाध्यक्ष पद के लिए श्रेया कुमारी, सचिव पद के लिए बजरंग कुमार सिंह, राम विलाश मुण्डा, बिनोद महतो सह सचिव पद के लिए शबाना परवीन और सुमीत कुमार का नाम शामिल है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patratu News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: skrutni ke baad jeem mein 11 aur jubli kaelej mein aath prtyaashi bche maidaan mein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patratu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×