• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Patratu
  • रजरप्पा स्टेडियम में बनेगा भव्य स्टेज, 25 हजार लोग देख सकेंगे महोत्सव
--Advertisement--

रजरप्पा स्टेडियम में बनेगा भव्य स्टेज, 25 हजार लोग देख सकेंगे महोत्सव

दो दिवसीय राजकीय रजरप्पा महोत्सव के लिए रामगढ़ जिला प्रशासन ने पूरी तरह से कमर कस ली है। कार्यक्रम को भव्य रूप देने...

Dainik Bhaskar

Feb 10, 2018, 03:20 AM IST
रजरप्पा स्टेडियम में बनेगा भव्य स्टेज, 25 हजार लोग देख सकेंगे महोत्सव
दो दिवसीय राजकीय रजरप्पा महोत्सव के लिए रामगढ़ जिला प्रशासन ने पूरी तरह से कमर कस ली है। कार्यक्रम को भव्य रूप देने के लिए लगातार जिला प्रशासन की टीम रजरप्पा दौरा कर रही है।

शुक्रवार को भी रामगढ़ उपायुक्त राजेश्वरी बी सहित जिला के अधिकारियों का एक दल रजरप्पा पहुंचा। यहां पहुंचकर उपायुक्त ने रजरप्पा महोत्सव आयोजन स्थल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि रजरप्पा महोत्वस में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी । रजरप्पा महोत्सव अगले वर्ष से भी बेहतर और पूरी तरह से ऐतिहासिक होगा। सभी अधिकारियों को खुद की जिम्मेदारी बेहतर तरीके से निभाने का निर्देश दिया। मौके पर मौजूद सीसीएल रजरप्पा के एसओसी शैलेन्द्र कुमार ने 22 तक रजरप्पा स्टेडियम में पेंटिग आदि कार्यों को काम पूरा करने की बात कही। उपायुक्त के साथ डीडीसी सुनील कुमार, एसडीओ अनंत कुमार , एलआरडीसी सह भू अर्जन पदाधिकारी गौरांग महतो, डीआरडीए डायरेक्टर ज्योत्सना सिंह, परिवहन पदाधिकारी संजीव कुमार, भवन निर्माण के कार्यपालक अभियंता संजय कुमार, डीपीआरओ सुरेंद्र कुमार, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी माकिरण मुंडा, चितरपुर सीओ कुंवर सिंह पाहन, गोला बीडीओ श्रीमान मरांडी, गोला सीओ रीतेश जायसवाल आदि थे।

मुंबई की कंपनी बनाएगी रजरप्पा महोसत्व का स्टेज : दो दिवसीय राजकीय रजरप्पा महोत्सव 24 व 25 महोत्सव को होगा। इसके लिए इस बार पिछले वर्ष के मुकाबले भव्य स्टेज बनाया जाएगा। मुंबई की कंपनी ब्रांड कल्चर द्वारा कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जाएगी। वीवीआईपी, वीआईपी, पत्रकार व आम लोगों के लिए विशेष व्यवस्था की जाएगी। ताकि किसी को दिक्कत न हो सके।

25 हजार लोग देख सकेंगे महोत्सव : दस हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है। ताकि राजकीय रजरप्पा महोत्सव एक साथ लगभग 25 हजार लोग देख सकेंगे। मैदान में चारों तरफ बड़ी एलईडी टीवी भी लगाई जाएगी। जिससे कि पीछे बैठे लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत न हो।

रजरप्पा स्टेडियम का निरीक्षण के दौरान उपायुक्त व अन्य।

सुनील पाल गुदगुदाएंगे, धन्नंजय-शालिनी बिखेरेंगे जलवा

रजरप्पा | राजकीय कार्यक्रम दो दिवसीय रजरप्पा महोत्सव के लिए इंवेट मैनेजमेंट के लिए मुंबई के ब्रांड कल्चर का नाम तय हो गया है। इस दौरान डीसी ने बताया, कई कलाकाराें का नाम तय कर लिया गया है। जबकि बड़े कलाकारों के नामों पर विचार किया जा रहा है। शनिवार तक इस पर निर्णय ले लिया जाएगा। हास्य कलाकार के तौर पर सुनील पाल का नाम तय किया गया है। जबकि स्थानीय कालाकारों टी सीरीज के गायक रजरप्पा निवासी धन्नंजय आजाद और महुआ टीवी फेम शालिनी दूबे का नाम तय है। इस दौरान ब्रांड कल्चर के डायरेक्टर प्रिय रंजन के अलावा किशू राहूल, मिथिलेश कुमार, कृष्णा पोद्दार, राजीव गुप्ता मौजूद थे। निरीक्षण के दौरान मौजूद अफसरों को डीसी ने कार्यक्रम के दौरान महिलाओं के लिए विशेष व्यवस्था करने का निर्देंश दिया। इसके बाद तय हुआ कि बिना पास के एक हजार महिलाएं वीआईपी सीट पर पत्रकारों के बाद वाली गैलरी में बैठेंगी। वीआईपी गैलरी में ही दो सौ पत्रकारों के लिए भी सीट अरक्षित रहेगी।

राजधानी रांची में लगेगा रजरप्पा महोत्सव का होर्डिंग

कार्यक्रम का व्यापक प्रचार प्रसार होगा। इसके लिए रांची राजधानी रांची के फिरायालाल चौक, राजभवन चौक, सूचना भवन के सामने महोत्सव का होर्डिंग लगेगा। चुटूपालू घाटी और पतरातू घाटी में जगह जगह होर्डिंग लगाया जाएगा। इसके अलावा रामगढ़ से लेकर बोकारो और रजरप्पा मोड़ से रजरप्पा मंदिर तक होर्डिंग लगाने का निर्णय लिया गया।

X
रजरप्पा स्टेडियम में बनेगा भव्य स्टेज, 25 हजार लोग देख सकेंगे महोत्सव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..