• Home
  • Jharkhand News
  • Patratu
  • कोयला तस्करी हुई तो थाना प्रभारी जिम्मेवार
--Advertisement--

कोयला तस्करी हुई तो थाना प्रभारी जिम्मेवार

एसपी ने थाना और ओपी प्रभारियों के साथ की अपराध समीक्षा बैठक सरस्वती पूजा के शांितपूर्ण संचालन के लिए होगी...

Danik Bhaskar | Jan 13, 2018, 03:20 AM IST
एसपी ने थाना और ओपी प्रभारियों के साथ की अपराध समीक्षा बैठक

सरस्वती पूजा के शांितपूर्ण संचालन के लिए होगी शांित समिति की बैठक

भास्कर न्यूज| रामगढ़

छत्तरमांडू स्थित एसपी कार्यालय में शुक्रवार को अपराध समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। इसमें एसपी कौशल किशोर ने सभी थाना व ओपी प्रभारियों को लंबित मामलों का जल्द निष्पादन करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि महिला प्रताड़ना से संबंधित कांडों का त्वरित निष्पादन करें।

अवैध कोयला तस्करी पर पूर्ण रूप से रोक लगाने का निर्देश दिया। कहा कि कोयला तस्करी की सूचना मिलने पर संबंधित थाना प्रभारी पर कार्रवाई होगी। सभी थाना और ओपी प्रभारियों को थाना क्षेत्र में संचालित ईंट भट्ठों के संचालकों से कोयला की खपत से संबंधित रिपोर्ट लेने को कहा। उन्होंने अवैध पत्थर व बालू के कारोबार पर भी पूर्ण रूप से रोक लगाने के लिए खनन पदाधिकारी से सामंजस्य स्थापित कर छापेमारी करने का निर्देश दिया।

बाइक चोरी रोकने के लिए बनी छह सदस्यीय टीम

लगातार हो रही बाइक चोरी की घटना को लेकर एएसपी सह एसडीपीओ की अध्यक्षता में 6 सदस्यों की एसआईटी टीम का गठन किया। जबकि सरस्वती पूजा को देखते हुए सभी थाना और ओपी में शांति समिति की बैठक करने ,असामाजिक तत्वों के बीच धारा 107 की कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। प्रतिमा विसर्जन के दौरान धार्मिक उन्माद फैलाने वाले गानों पर रोक लगाने को कहा। बैठक में मुख्य रूप से एएसपी सह एसडीपीओ श्रीकांत एस खोटरे, मुख्यालय डीएसपी वीरेंद्र चौधरी, रामगढ़ इंस्पेक्टर राजेश कुमार, रजरप्पा इंस्पेक्टर सच्चिदा प्रसाद सिंह, गोला इंस्पेक्टर अतिन कुमार, मांडू इंस्पेक्टर सुरेश मिंज, पतरातू इंस्पेक्टर कमलेश पासवान सहित जिला के सभी थाना व ओपी के प्रभारी मौजूद थे।