• Hindi News
  • Jharkhand
  • Patratu
  • भुरकुंडा में बंदूक के बल पर हाइवा की लूट, ड्राइवर कंडक्टर को चुटूपालू में छोड़ा
--Advertisement--

भुरकुंडा में बंदूक के बल पर हाइवा की लूट, ड्राइवर-कंडक्टर को चुटूपालू में छोड़ा

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 03:20 AM IST

Patratu News - भुरकुंडा थाना क्षेत्र के नीचे धौडा पावर हाउस काॅलोनी के समीप गुरुवार की रात करीब सवा दस बजे हथियारबंद पांच...

भुरकुंडा में बंदूक के बल पर हाइवा की लूट, ड्राइवर-कंडक्टर को चुटूपालू में छोड़ा
भुरकुंडा थाना क्षेत्र के नीचे धौडा पावर हाउस काॅलोनी के समीप गुरुवार की रात करीब सवा दस बजे हथियारबंद पांच अपराधियों ने बंदूक के बल पर हाइवा लूट ली। हाइवा लूटने के बाद अपराधी भुरकुंडा मेन रोड होते हुए रामगढ़-रांची की ओर गाड़ी के साथ फरार हो गए। इसी बीच अपराधियों ने चालक यदुनंदन प्रसाद और उपचालक सुदर्शन राम को चुटूपालू घाटी में छोड़ दिया। अपराधियों के चंगुल से मुक्त होने के बाद रात करीब बारह बजे हाइवा बीआर 02जीए-4449 के चालक यदुनंदन प्रसाद ने गाड़ी मालिक रामदुलार शर्मा को फोन कर घटना की जानकारी दी। मालिक ने घटना की जानकारी भुरकुंडा पुलिस को दी। पुलिस हाइवा लूट की घटना की छानबीन में जुटी है। अपराधियों के चंगुल से मुक्त चालक यदुनंदन प्रसाद ने भुरकुंडा पुलिस को बताया कि रात करीब दस बजे खाना खाकर बलकुदरा लोडिंग प्वाइंट पर कोयला लोडिंग के लिए जरा रहे थे। इसी दौरान पांच लोगों ने पावर हाउस ब्रेकर के पास हाथ देकर मदद मांगी। इसके बाद चालक ने गाड़ी रोक दी। गाड़ी रोकते ही लोगों ने कहा कि मेरी गाड़ी आगे खराब है। तुम थोड़ी मेरी मदद कर दो। इतना कहते ही तीन लोग अचानक गाड़ी पर चढ़ गए और कनपटी पर बंदूक रख चालक सीट छोड़ने को कहा। इसके बाद वे लोग खुद गाड़ी चलाने लगे। गाड़ी भुरकुंडा मेन रोड से रामगढ़ पटेल चौक पहुंची। जहां अपराधियों ने चालक और उपचालक को एक बाइक पर बैठकार चुटूपालू घाटी में छोड़ दिया। जहां से किसी तरह उन्होंने मालिक को फोन कर घटना की जानकारी दी।

फर्जी ऑनरबुक प्रिंट करने के आरोप में एक गिरफ्तार

पतरातू| गोला पुलिस ने पतरातू न्यू मार्केट स्थित लक्ष्मी इंफोटेक नामक दुकान में शुक्रवार की शाम छापेमारी कर संचालक लाल बसंत कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उन पर फर्जी ढंग से वाहनों के आॅनर बुक प्रिंट करने का आरोप है। इस दौरान दुकान में मौजूद सभी कंप्यूटर को भी सीज कर लिया गया। इस संबंध में गोला थाना प्रभारी अर्जुन मिश्रा ने बताया की लाल बंसत अपने कंप्यूटर दुकान में फर्जी ढंग से आनर बुक प्रिंट किया करता है। गोला मे एक बोलेरो के पकड़े जाने के बाद कागजात की जांच के बाद इसका पता चला। एसपी के निर्देश पर कार्रवाई की जा रही है।

X
भुरकुंडा में बंदूक के बल पर हाइवा की लूट, ड्राइवर-कंडक्टर को चुटूपालू में छोड़ा
Astrology

Recommended

Click to listen..