• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Patratu
  • पुराने बस स्टैंड व सब्जी मार्केट की होगी पीसीसी ढलाई, 78 मकान के नक्शा को मिली मंजूरी
--Advertisement--

पुराने बस स्टैंड व सब्जी मार्केट की होगी पीसीसी ढलाई, 78 मकान के नक्शा को मिली मंजूरी

कैंटोनमेंट बोर्ड मीटिंग में दस एजेंडों पर चर्चा कर मंजूरी दी गई। वहीं, तीन टेबल एजेंडे पर भी चर्चा कर निर्णय लिया...

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 03:25 AM IST
पुराने बस स्टैंड व सब्जी मार्केट की होगी पीसीसी ढलाई, 78 मकान के नक्शा को मिली मंजूरी
कैंटोनमेंट बोर्ड मीटिंग में दस एजेंडों पर चर्चा कर मंजूरी दी गई। वहीं, तीन टेबल एजेंडे पर भी चर्चा कर निर्णय लिया गया। मीटिंग में पुराने बस स्टैंड व डेली सब्जी मार्केट में पीसीसी निर्माण कराने के प्रस्ताव को स्वीकृति दी गई। जबकि, बोर्ड संचालित कोयरी टोला, नईसराय, मेन रोड सुभाष चौक, पतरातू बस्ती, स्टॉफ क्वार्टर व छोटकाकाना स्कूल बिल्डिंग मरम्मति व अन्य विकास योजना कार्य कराए जाएंगे।

मंगलवार काे बोर्ड ऑफिस के कांफ्रेंस हॉल में बोर्ड अध्यक्ष सह ब्रिगेडियर संजीव सोनी की अध्यक्षीय और सदस्यीय सचिव सह सीईओ सपन कुमार के संचालन में मीटिंग के दौरान सभी एजेंडे पर चर्चा की गई। यहां, बोर्ड उपाध्यक्ष संजीत सिंह, वार्ड सदस्य बेबी प्रसाद, अनमोल सिंह, राजेंद्र नायक, कैलाश मुंडा, पुरनी देवी, प्रभु करमाली, रेणु सिंह, नामित सदस्य कर्नल वीएस ग्रेवाल व कर्नल सुशीम विश्वास ने एजेंडों पर चर्चा की। इसमें, जनवरी 2018 के आय-व्यय के लेखा जोखा को मंजूरी दी गई। वहीं, शहर के दस सामुदायिक शौचालय की रख रखाव के लिए टेंडर को स्वीकृति दी गई। लेकिन, बोर्ड से रिटायर्ड कर्मी दीपक कुमार सिन्हा व सत्येंद्र सिंह को 21 हजार मासिक वेतन पर अनुबंध पर रखने के एजेंडे पर चर्चा तक नहीं हुई और इसे स्थगित कर दिया गया।

78 मकान नक्शा और पोचरा में गार्डवाल निर्माण को मिली मंजूरी : बोर्ड मीटिंग में 78 मकान नक्शा काे मंजूरी दी गई। वहीं, एक मकान नक्शा का अवधि विस्तार किया गया। गणतंत्र दिवस कार्यक्रम और फुटबॉल ग्राउंड के दीवार पर हो रही पेटिंग के खर्च को मंजूरी दी गई। पाइप लाइन की मरम्मति, सुभाष चौक, एसआरसी गेट, फुटबॉल ग्राउंड के शौचालय घरों की मरम्मति, पोचरा के रेलवे ओवर ब्रिज के पास गार्डवाल निर्माण और कैंट ऑफिस में चापाकल लगाने के प्रस्ताव को स्वीकृति दी गई। वहीं, तीन टेबल एजेंडा के तहत वार्डों में पाइप लाइन विस्तारीकरण और थाना चौक के आंबेडकर पार्क में चापाकल लगाने का निर्णय लिया गया। जबकि, एक एजेंडा पर कोई चर्चा नहीं की गई।

कई लाेगों ने दिए बोर्ड मीटिंग की कार्यवाही देखने का आवेदन

बोर्ड मीटिंग की कार्यवाही देखने के लिए कई लोगों ने आवेदन दिए। मीटिंग में आवेदन पर चर्चा कर अगली मीटिंग में लोगों के लिए व्यवस्था करने का निर्णय लिया गया है। कार्यवाही देखने के लिए पिछले महीने लोगों ने मौन प्रदर्शन किया था।

बोर्ड मीटिंग में एजेंडों पर चर्चा करते ब्रिगेडियर व वार्ड सदस्य।

X
पुराने बस स्टैंड व सब्जी मार्केट की होगी पीसीसी ढलाई, 78 मकान के नक्शा को मिली मंजूरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..