--Advertisement--

जेएसपीएल फाउंडेशन को 7-4 से खिताब पर कब्जा

Patratu News - पीटीपीएस के फुटबॉल मैदान में चल रहे ओपी जिंदल मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का मंगलवार को फाइनल मैच खेला गया। फाइनल...

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 03:25 AM IST
जेएसपीएल फाउंडेशन को 7-4 से खिताब पर कब्जा
पीटीपीएस के फुटबॉल मैदान में चल रहे ओपी जिंदल मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का मंगलवार को फाइनल मैच खेला गया। फाइनल मैच के दौरान मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि ओपी जिंदल प्लांट के बिजनेस हेड हरविंदर सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। फाइनल मुकाबला महिला वर्ग में जेएसपीएल फाउंडेशन गर्ल्स फुटबॉल क्लब और डीएवी स्कूल गोबरदरा रामगढ़ के बीच हुआ। मैच के अंतिम क्षणों तक दोनों टीम एक एक गोल से बराबरी पर रही। अंतत: टाई ब्रेकर हुआ। जिसमें रामगढ़ की टीम ने जेएसपीएल फाउंडेशन को 7-4 से शिकस्त देकर कब्जा जमाया। पुरुष वर्ग के फाइनल में यंग स्पोर्टिंग क्लब नेतुआ और मयूर स्पोर्टिंग क्लब दुंदुआ के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। मैच के अंतिम क्षणों तक दोनों हीं टीम एक भी गोल नहीं कर पाई। इस मैच का भी परिणाम टाई ब्रेकर से हुआ। जिसमें दुंदुआ भुरकुंडा ने नेतुआ को 6-3 से हराया। साथ हीं टूर्नामेंट के खिताब पर कब्जा जमाया। अतिथियों द्वारा दोनों विजयी टीमों को ट्रॉफी और मेडल दिए गए। मौके पर जेएसपीएल के भूषण ए सिंह, अजय पांडेय, अनुराग कुमार, जयप्रकाश सिंह, प्रवीण कुमार, अजय खंडेलवाल, शंभु दास, स्मिता दास, दिलीप अग्रवाल, सुरेश मुंडा, अमित कुमार, अकबर अंसारी आदि मौजूद थे।

खेलकूद

पीटीपीएस के फुटबॉल मैदान में ओपी जिंदल मेमोरियल फुटबॉल मुकाबला संपन्न

खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते अतिथि।

बरकाकाना : टी 20-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ आयोजन

बरकाकाना | सीआईसी मैदान में मंगलवार को टी 20-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में आरपीएफ पोस्ट बरकाकाना की अवर निरीक्षक दीपा उरांव उपस्थित हुई। अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल को शुरू किया गया। अतिथियों ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा की खेल में भी करियर बनाने की अपार संभावना है। इस दौरान आफताब एलेवन बनाम काॅपरेटी एलेवन के बीच मैच खेला गया। मौके पर रमेश प्रसाद यादव, राजू चतुर्वेदी, हरि र|म, हरेश राय, अंजू देवी, सुप्रिया राज, रेशमी शर्मा, प्रदीप बेदिया, मुन्ना पासवान, मोबिन खान, मो. खलील, जावेद इराकी, रबिंद्र मुंडा, अवधेश शर्मा सहित कई लोग उपस्थित थे।

X
जेएसपीएल फाउंडेशन को 7-4 से खिताब पर कब्जा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..