Hindi News »Jharkhand »Patratu» खुदकुशी करने वाली युवती का हुआ पोस्टमार्टम

खुदकुशी करने वाली युवती का हुआ पोस्टमार्टम

रामगढ़ पुलिस ने रांची रोड के वृंदावन हॉस्पिटल के स्टाफ कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाली वर्षा परवीन के मामले...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 22, 2018, 03:25 AM IST

रामगढ़ पुलिस ने रांची रोड के वृंदावन हॉस्पिटल के स्टाफ कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाली वर्षा परवीन के मामले में बुधवार को यूडी केस दर्ज किया है। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, पुलिस ने मृतका के पिता कांकेबार निवासी मो. शबीर के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की है।

इसमें, मो. शबीर ने कहा है कि उनकी बेटी चांदनी परवीन वृंदावन हॉस्पिटल में काम करती है। वहीं उसकी बहन वर्षा परवीन उसके साथ हॉस्पिटल आना-जाना करती थी। इस बीच मंगलवार की देर शाम सूचना मिली की उसने फांसी लगा ली है। हॉस्पिटल पहुंचा तो देखा कि वह मृत पड़ी है। इधर, हॉस्पिटल कर्मचारियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि वर्षा परवीन स्टाफ कमरे में गई और दरवाजा बंद कर चुनरी के फंदे से झूल गई। दरवाजा बंद पाकर बाहर से कर्मचारियों ने आवाज लगाई लेकिन, अंदर से कोई आवाज नहीं मिलने के बाद दरवाजा तोड़ा गया। अंदर कर्मचारियों ने देखा कि युवती फंदे में लटकी है। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक वीरेंद्र कुमार चौधरी, एसडीपीओ राधा प्रेम किशोर, प्रभारी थाना प्रभारी अशोक कुमार ने वहां पहुंच कर छानबीन की।

गेगदा में हुई सड़क दुर्घटना में रांची िनवासी तीन बैंक कर्मी घायल

भुरकुंडा | बासल थाना क्षेत्र के गेगदा में बुधवार को सड़क दुर्घटना में तीन बैंक कर्मी घायल हो गये। तीनों का प्राथमिक उपचार पतरातू प्रखंड चिकित्सालय में कराया गया। पंजाब नेशनल बैंक भुरकुंडा शाखा प्रबंधक हिलारियस कुजूर, सहायक प्रबंधक संजय टोप्पो और बलकुदरा शाखा प्रबंधक रविन्द्र नाथ हेम्ब्रम अल्टो कार जेएच01बीटी-3431 से रांची से भुरकुंडा ड्यूटी करने आ रहे थे। इसी क्रम में गेगदा मोड के समीप अल्टो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। घटना में तीनों बैंक कर्मी घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों का प्राथमिक उपचार कराया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patratu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×