Hindi News »Jharkhand »Patratu» पीटीपीएस कॉलेज : दो छात्र संगठन के हाथ मिलाने से दिलचस्प हुआ छात्र संघ चुनाव

पीटीपीएस कॉलेज : दो छात्र संगठन के हाथ मिलाने से दिलचस्प हुआ छात्र संघ चुनाव

बैठक कर घोषणा करते छात्र संगठन के लोग। भास्कर न्यूज| पतरातू पीटीपीएसकॉलेज में होने वाले छात्र संघ चुनाव को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 08, 2018, 03:25 AM IST

बैठक कर घोषणा करते छात्र संगठन के लोग।

भास्कर न्यूज| पतरातू

पीटीपीएसकॉलेज में होने वाले छात्र संघ चुनाव को लेकर दो छात्र संगठनों ने एक दूसरे के प्रति विश्वास जताते हुए हाथ मिलाया है। ऐसे में छात्र संघ का चुनाव अब काफी दिलचस्प होता दिख रहा है। रविवार को पीटीपीएस स्थित विधायक आवासीय कार्यालय परिसर में एनएसयूआई और झारखंड स्टूडेंट फेडरेशन के प्रतिनिधियों की महत्वपूर्ण बैठक हुई। जिसमें चार पदों के लिए दोनों संगठनों की ओर से हुए नामांकन को ध्यान में रखते हुए सहमति के आधार पर सीटों का बंटवारा कर चुनाव लड़ने का निर्णय हुआ।

इस निर्णय के आधार पर अब दोनों संगठनों के सहमति से जेएसएफ समर्थित अध्यक्ष पद के लिए साहिल रंजन, सह सचिव पद के लिए कुसुम कुमारी, जबकि एनएसयूआई समर्थित उपाध्यक्ष पद के लिए धर्मेंद्र यादव, सचिव पद के लिए शुभम कुमार सिंह इस चुनाव में किस्मत आजमाएंगे। सहमति और गठबंधन के बाद दोनों संगठनों के वरीय प्रतिनिधियों ने पूर्ण विश्वास जताते हुए चारों सीटों पर भारी मतों से जीत दर्ज करने का दावा किया। साथ हीं चुनावी रणनीति तय की गई। इस मौके पर कहा गया कि पिछले चुनाव में जीते उम्मीदवारों ने छात्र हित में कोई काम नहीं किया। जिससे इस बार छात्रों का समर्थन पूरी तरह से एनएसयूआई और जेएसएफ समर्थित उम्मीदवारों के पक्ष में है। मौके पर कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष जयप्रकाश सिंह, जेएसएफ के बिट्टू सिंह, कृष्णा सिंह, मो. सरफराज, नित्यानंद कुमार, आबिद खान, नईम अंसारी, वीरेंद्र कुमार, दुर्गादास, सावन कुमार, राजन, श्रेया, अभिमन्यु, संजीव, सबिता, दीपक, मो. तौसिफ, कुंदन, रूपलाल, मदन, सचिन, परमवीर, अनिल, अंजन, बसंत, नेपाल, अजय, प्रेम, करण आदि मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patratu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×