--Advertisement--

प्लांट लगाने से पहले वार्ता कराए सरकार

Patratu News - विस्थापितप्रभावित संघर्ष मोर्चा की बैठक रविवार को बलकुदरा में आयोजित की गई बैठक में आगामी 18 जनवरी को पीवीयूएनएल...

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 03:25 AM IST
प्लांट लगाने से पहले वार्ता कराए सरकार
विस्थापितप्रभावित संघर्ष मोर्चा की बैठक रविवार को बलकुदरा में आयोजित की गई बैठक में आगामी 18 जनवरी को पीवीयूएनएल पतरातू के मुख्य गेट के समक्ष प्रस्तावित धरना प्रदर्शन की सफलता को लेकर विचार विमर्श किया गया।

बैठक में कहा गया कि धरना प्रदर्शन में बलकुदरा के सभी टोला मुहल्लों से भारी संख्या में महिला पुरुष शामिल होंगे। विस्थापित और प्रभावितों के लिए यह आंदोलन निर्णायक है। पीवीयूएनएल पतरातू 4000 मेगा पावर प्लांट का काम तभी शांतिपूर्ण ढंग से हो पाएगा जब विस्थापित प्रभावित ग्रामीणों को नियोजित करने के लिए प्रबंधन और सरकार वार्ता बुलाकर सुनिश्चित करे। ग्रामीणों के साथ धोखा और छल अब बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। भूमि अधिग्रहण कानून 2013 के प्रावधानों को लागू करना होगा। आंदोलन को सफल बनाने के लिए युद्ध स्तर पर प्रचार प्रसार अभियान, दिवाल लेखन, पर्चा वितरण किया जा रहा है। बैठक की अध्यक्षता पूर्व मुखिया विजय मुंडा और संचालन बादल कुमार ने किया। मौके पर मोर्चा के अध्यक्ष आदित्य नारायण प्रसाद, राजाराम प्रसाद, विजय साहू, अंगद प्रसाद, सूरज सोनी, शशि मुंडा, राॅकी मुंडा, प्रेम मुंडा, पंचम साव, संदीप मुंडा, नरेश करमाली, महेन्द्र करमाली, नागेश्वर मुंडा, संतोष सोनी सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

बैठक में शामिल मोर्चा के लोग।

बैठक

X
प्लांट लगाने से पहले वार्ता कराए सरकार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..