Hindi News »Jharkhand »Patratu» देर शाम तक वार्ता के लिए नहीं पहुंचे अधिकारी, भूख हड़ताल से बिगड़ी हालत

देर शाम तक वार्ता के लिए नहीं पहुंचे अधिकारी, भूख हड़ताल से बिगड़ी हालत

भूख हड़ताल पर दूसरे दिन बैठे लोग। भास्कर न्यूज |रामगढ़ भुरकुंडा की चर्चित किरण हत्याकांड के दोषियों को सजा देने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 10, 2018, 03:25 AM IST

भूख हड़ताल पर दूसरे दिन बैठे लोग।

भास्कर न्यूज |रामगढ़

भुरकुंडा की चर्चित किरण हत्याकांड के दोषियों को सजा देने और बरकाकाना के सिमरन हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर शुक्रवार को भी दोनों परिवार के सदस्य और हिन्दू समाज पार्टी के जिलामंत्री संदीप साव सुभाष चौक के समीप अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे रहे।

भूख हड़ताल पर बैठने की वजह से शुक्रवार की दोपहर किरण की माता जुगनी देवी की तबीयत बिगड़ गई। सूचना पर सदर अस्पताल के डॉक्टर के एन प्रसाद और मुख्तार आलम धरना स्थल पहुंचकर भूख हड़ताल पर बैठे लोगों के स्वास्थ्य की जांच की। डॉक्टरों ने जुगनी देवी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाना चाहा लेकिन आंदोलनकारियों का समर्थन कर रहे लोगों ने उन्हें अस्पताल ले जाने से रोक दिया। डॉक्टरों ने इस बात की सूचना प्रशासनिक पदाधिकारियों को भी दी लेकिन देर शाम तक कोई भी पदाधिकारी भूख हड़ताल पर बैठे लोगों से वार्ता के लिए नहीं पहुंचा। इससे पूर्व गुरुवार को एसडीओ अनंत कुमार, पतरातू डीएसपी श्रीकांत एस खोटरे, सीओ अमृता कुमारी और रामगढ़ थाना प्रभारी भूख हड़ताल पर बैठे लोगों से वार्ता करने आए थे। लेकिन लोगों का कहना था कि पहले प्रशासन लिखित आश्वासन दे, फिर वे अनशन खत्म करेंगे।

जिप सदस्य ममता देवी परिजनों से मिलीं

भूख हड़ताल के दूसरे दिन आमरण स्थल पर जिप सदस्य ममता देवी पहुंची। उन्होंने भूख हड़ताल पर बैठे लोगों से मिलकर हाल-चाल जाना। इस दौरान उन्होंनें लोगों को संबाेधित करते हुए सरकार को जमकर कोसा।

किरण की मां की जांच करते डॉक्टर।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patratu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×