• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Patratu
  • हथियार के बल पर दंपती को कब्जे में कर नकदी व जेवर समेत 80 हजार लूटे
--Advertisement--

हथियार के बल पर दंपती को कब्जे में कर नकदी व जेवर समेत 80 हजार लूटे

पतरातू के हफुआ गांव में बुधवार की रात करीब 12 बजे तीन बाइक पर आए छह नकाबपोश अपराधियों ने असगर अली के घर डकैती डालकर...

Dainik Bhaskar

Feb 09, 2018, 03:30 AM IST
हथियार के बल पर दंपती को कब्जे में कर नकदी व जेवर समेत 80 हजार लूटे
पतरातू के हफुआ गांव में बुधवार की रात करीब 12 बजे तीन बाइक पर आए छह नकाबपोश अपराधियों ने असगर अली के घर डकैती डालकर नकदी और जेवरात समेत करीब 80 हजार के सामान लूट लिए। इस घटना के बाद गांव में दहशत है। असगर अली अपने परिवार के साथ बुधवार की रात घर पर थे। दरवाजा सिर्फ सटा हुआ था।

उसी वक्त तीन बाइक पर छह लोग वहां पहुंचे। इनमें से तीन नकाबपोश अंदर घुस आए। बाइक और दरवाजे की आवाज सुन असगर दरवाजे की ओर बढ़े तो नकाबपोशों ने उन्हें और उनकी प|ी को हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया। साथ ही 40 हजार नगद और करीब 40 हजार के जेवरात समेत बक्से को साथ ले गए। अपराधियों ने इस घटना को सिर्फ तीन मिनट में अंजाम दिया और फरार हो गए। घटना की सूचना सुबह असगर ने पतरातू थाने को दी। इसके बाद थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह गांव जाकर मामले की जांच की। इसके उपरांत पतरातू एसडीपीओ श्रीकांत राव खोतरे, प्रशिक्षु डीएसपी किशोर रजक, इंस्पेक्टर कमलेश पासवान भी घटना स्थल पर पहुंचकर भुक्तभोगी परिवार और ग्रामीणों से घटना के संबंध में पूछताछ की।

जांच करते एसडीपीओ श्रीकांत राव खोतरे।

पिता ने कहा : अब कहां से लाएंगे शादी के लिए पैसे गांव में चक्की की दुकान करने वाले दुकानदार असगर अली को मार्च में अपनी बेटी की शादी करनी है। इस ख्याल से उन्होंने नगद रुपए और जेवर बनाकर बक्से में रखा था। इस घटना के बाद असगर अली काफी मर्माहत हैं। उन्होंने बताया कि अब शादी के लिए पैसे इकट्ठा करने में काफी मुश्किलें होंगी।

X
हथियार के बल पर दंपती को कब्जे में कर नकदी व जेवर समेत 80 हजार लूटे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..